Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार राज्य स्तरीय रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप का पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

Send Push

कटिहार, 26 सितम्बर . जिले में बिहार राज्य स्तरीय रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप का विधिवत उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने किया.

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष विमल सिंह बेगानी, जिला खेल पदाधिकारी शादाब आलम, इनकम टैक्स कमिश्नर रिंकू सिंह, जयप्रकाश शर्मा, शिशिर कुमार सिंह, टूर्नामेंट आयोजन समिति के सचिव बबन कुमार झा, कोषाध्यक्ष आतिश कुमार शाह कोषाध्यक्ष सुनील राय मुख्य रूप से उपस्थित थे.

इस चैंपियनशिप में बिहार प्रदेश से 200 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. आयोजन समिति के अध्यक्ष विमल सिंह बेगानी ने बताया कि यह चैंपियनशिप चार दिनों तक चलेगी और इसमें विभिन्न आयु वर्गों में प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी.

पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने खिलाड़ियों से अनुरोध किया कि वे अनुशासन बनाकर अच्छा खेल दिखाएं और बिहार का नाम रोशन करें. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार खेल कूद के माध्यम से खिलाड़ियों को नौकरी देने का काम कर रही है, इसलिए खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है.

इस अवसर पर टूर्नामेंट आयोजन समिति के सचिव बबन कुमार झा ने आए हुए सभी अतिथियों एवं खिलाड़ियों का स्वागत किया. उन्होंने बताया कि पुरस्कार वितरण समारोह 29 सितंबर को किया जाएगा.

इस चैंपियनशिप में भाग ले रहे खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी गई हैं. यह चैंपियनशिप बिहार में खेल कूद के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है.

—————

/ विनोद सिंह

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now