Top News
Next Story
NewsPoint

गोविंदा फायरिंग मामला: पुलिस गोविंदा के बयान से सहमत नहीं, फिर दर्ज करेगी बयान

Send Push

मुंबई, 02 अक्टूबर . फिल्म अभिनेता गोविंदा फायरिंग मामले में पुलिस गोविंदा के बयान से सहमत नहीं है. इसलिए पुलिस अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फिर से बयान दर्ज करेगी.

बुधवार को गोविंदा को आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि गोविंदा की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. इस वक्त गोविंदा की बेटी टीना भी मां के साथ हैं. सुनीता आहुजा ने बताया कि उन्हें 2 से 3 दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

उल्लेखनीय है कि गोविंदा को मंगलवार को सुबह उनकी ही रिवाल्वर से मिस फायर होने से गोली लग गई थी. इसके बाद गोविंदा को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में आपरेशन कर गोविंदा के पैर से मंगलवार को ही गोली निकाल दी गई और आज उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की टीम ने गोविंदा, उनकी पत्नी और बेटी का बयान दर्ज किया है. गोविंदा ने अपने बयान में कहा है कि वे कहीं बाहर जाने वाले थे, इसीलिए अपना लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहे थे. उसी समय रिवाल्वर नीचे गिर गया और उससे गोली चल गई, जो उनके पैर में लग गई. पुलिस के गले से नीचे गोविंदा की थ्योरी उतर नहीं रही है. इसका कारण अगर गोविंदा को बाहर जाना था तो उन्हें रिवाल्वर साफ करने की क्यों सूझी. अगर रिवाल्वर साफ करते समय नीचे गिरा तो फिर जमीन पर गिरे रिवाल्वर से गोली अपने आप कैसे चली? पुलिस को शक है कि गोविंदा जरूर कुछ न कुछ छिपा रहे हैं. इसलिए अस्पताल से निकलने के बाद फिर से गोविंदा का बयान दर्ज करेगी. हालांकि पुलिस ने इस मामले की बैलेस्टिक जांच भी की है, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है.

यादव

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now