Top News
Next Story
NewsPoint

रोहतकः धारा 370 हटने बाद बढ़ा है पर्यटन, देर रात भी सड़क पर घूमते हैं पर्यटकःगजेंद्र शेखावत

Send Push

केंद्रीय मंत्री बोले, प्रदेश में बापू-बेटे की नहीं चली तो पाॅलिटिकल टूरिज्म के लिए पहुंच रहे हैं राहुल और प्रियंका

अग्निवीरों को सरकारी नौकरी देने वाला हरियाणा बना अग्रणी राज्य

मायावती के ट्वीट पर बोले कि मोदी सरकार की योजनाओ का सबसे ज्यादा लाभ गरीब और दलितों को मिला है

रोहतक, 29 सितंबर . केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अंतरराष्ट्रीय पर्यटन में काफी इजाफा हुआ है वही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद प्रदेश में लोग बेखौफ होकर रात में भी घूमते हैं वहीं घरेलू पर्यटन में भी काफी बढ़ोतरी हुई है. रविवार को केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है की प्रदेश में अब बापु बेटे की पार नहीं चली है इसलिए राहुल गांधी पैदल यात्रा के लिए आएंगे और प्रियंका गांधी लोगों को दर्शन देने के लिए पहुंचेंगी.

राहुल और प्रियंका के लिए यह यात्राएं राजनीतिक यात्राएं नहीं होती है बल्कि यह लोग हरियाणा में राजनीतिक पर्यटन यात्रा करने के लिए आते हैं उन्होंने मायावती द्वारा किए गए ट्वीट पर बोलते हुए कहा की हरियाणा के अंदर जितना कम दलित और वंचितों के लिए किया गया है उनके लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं बनाई गई है इस तरह की योजनाएं भाजपा सरकार ने ही दलित और वंचित समाज को दी हैं जिससे इस समाज के लोगों को काफी लाभ मिला है. उन्होंने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल के भरम का गुब्बारा अब फूट चुका है लोग उनकी कथनी और करनी की बात समझ चुके हैं यही कारण है की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की हरियाणा में जमानत भी नहीं बच पाएगी क्योंकि उनके तमाम नेता भ्रष्टाचार के आरोपों में या तो जेल में है या बेल पर हैं.

उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं को आग्रह किया है कि वह भूपेंद्र हुड्डा राज के कार्यकाल को याद करें कि किस तरह से पंचकूला से लेकर मानेसर तक जमीन के घोटाले हुए और सरकारी नौकरियों में पर्ची और खर्ची से लेकर भाई भतीजावाद के चलते बंदर बांट हुई है . मतदाता मत का प्रयोग करते समय इन बातों का जरूर ध्यान रखें. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी सर्वे में विश्वास न करके अपने कार्यकर्ताओं के विश्वास और दम पर कार्य करती है और उन्हें विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए प्रदेश में कार्य और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर तीसरी बार प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है.

—————

/ अनिल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now