Top News
Next Story
NewsPoint

Traditional Sarees for Durga Puja: दुर्गा पूजा के लिए खरीदें ये 10 खूबसूरत साड़ियां, कीमत 2000 रुपये के अंदर

Send Push

अगर आप इस दुर्गा पूजा अपने पहनने के लिए ट्रेडिशनल लेकिन स्टाइलिश साड़ियां ढूंढ रही हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए 10 खूबसूरत साड़ियां लाए हैं और इन सबकी कीमत 2000 रुपये से कम है। 

दुर्गा पूजा के लिए खूबसूरत ट्रेडिशनल साड़ियां 

यहां दुर्गा पूजा पर पहनने के लिए 10 खूबसूरत ट्रेडिशनल साड़ियों की लिस्ट दी जा रही है। इन सबकी कीमत 2000 रुपये से कम है। 

ऑरेंज पैठनी साड़ी 

image Myntra

यह ऑरेंज साड़ी पैठनी पैटर्न में है और इस पर जरी वोवन डिजाइन है। इसका फैब्रिक ऑर्गेन्जा है और इसका अनस्टिच ब्लाउज़ सिल्क ब्लेन्ड में है। आप इस साड़ी को 1179 रुपये में ले सकते हैं।  

यहां खरीदें 

यलो गोल्ड टोन साड़ी 

image Myntra

मस्टर्ड यलो और गोल्ड टोन की यह साड़ी नेट फैब्रिक में है, जिस पर खूबसूरत गोल्डन एम्ब्रॉएडरी है। इसके साथ नेट फैब्रिक का ब्लाउज़ पीस भी मिल रहा है। आप इस साड़ी को 1721 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। 

यहां खरीदें 

पर्पल बनारसी साड़ी 

image Myntra

यह पर्पल साड़ी एथनिक मोटिफ जरी वर्क में है। इसका फैब्रिक सिल्क ब्लेन्ड है और यह बनारसी पैटर्न में है। इसके साथ ब्लाउज़ पीस भी है, जिसे आप 1259 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। 

यहां खरीदें 

पिंक बांधनी साड़ी 

image Amazon

पिंक कलर की यह बांधनी साड़ी एम्ब्रॉएडरी वर्क के साथ प्यारी दिख रही है। इसके बॉर्डर पर लेस लगी है और इसके साथ ब्लाउज़ पीस भी है। इस साड़ी की कीमत 709 रुपये है।  

यहां खरीदें 

यलो ग्रीन जॉर्जेट साड़ी 

image Amazon

डुअल कलर टोन यलो और ग्रीन में यह साड़ी जॉर्जेट फैब्रिक में मिल रही है। यह एक प्रिंटेड साड़ी है, जिसके साथ अनस्टिच ब्लाउज़ भी मिल रहा है। आप इसे 999 रुपये में ले सकते हैं।   

यहां खरीदें 

स्काई ब्लू जॉर्जेट साड़ी 

image Amazon

डबल शेड में यह साड़ी जॉर्जेट फैब्रिक में है, जिस पर सीक्विन एम्ब्रॉएडरी वर्क है। इसके साथ अनस्टिच ब्लाउज़ पीस भी मिल रहा है। इस साड़ी को आप 1891 रुपये में खरीद सकते हैं।   

यहां खरीदें 

यलो बनारसी साड़ी 

image Amazon

यलो कलर की यह साड़ी बनारसी पैटर्न में है, जिस पर वोवन पैटर्न बना हुआ है। यह साड़ी ब्लाउज़ पीस के साथ आती है, जिसके कई रंग भी उपलब्ध हैं। इसकी कीमत 1799 रुपये है। 

यहां खरीदें 

रेड कांजीवरम साड़ी 

image Flipkart

रेड कलर की यह कांजीवरम साड़ी प्लेन होने की वजह से शानदार दिख रही है। आप इसे ब्लैक, पिंक, ग्रीन और मरून कलर में भी ले सकते हैं। इस साड़ी को 1349 रुपये में ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है। 

यहां खरीदें 

ब्राउन शिफॉन साड़ी 

image Flipkart

ब्राउन कलर की यह शिफॉन साड़ी स्कैलप ऑर्डर वाली है। इस पर खूबसूरत एम्ब्रॉएडरी बनी हुई है और इसके साथ मैचिंग ब्लाउज़ पीस भी है। आप इस साड़ी को 1745 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।  

यहां खरीदें 

पिंक बनारसी जैक्वॉर्ड साड़ी 

image Flipkart

पिंक कलर की यह बनारसी जकार्ड साड़ी सेल्फ डिजाइन पैटर्न में है। इसका फैब्रिक आर्ट सिल्क है और यह कई रंगों में खरीदी जा सकती है। इसकी कीमत 1299 रुपये है। 

यहां खरीदें 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now