Top News
Next Story
NewsPoint

Cowrie Jewellery Under 500: नवरात्रि आउटफिट्स के साथ सूट करेंगी ये 10 कौड़ी जूलरी, कीमत 150 रुपये से शुरू

Send Push

नवरात्रि पर चनिया चोली के साथ कौड़ी जूलरी शानदार दिखती है। लेकिन कौड़ी जूलरी के मार्केट में बहुत ऑप्शन नहीं मिलते हैं, इसलिए हम आपके लिए ऑनलाइन मिलने वाली कौड़ी जूलरी के 10 ऑप्शन लाए हैं। इनकी कीमत भी 150 रुपये से शुरू होती है। 

कौड़ी जूलरी के ऑनलाइन ऑप्शन 

अगर आप नवरात्रि पर अपनी चनिया चोली के साथ पहनने के लिए कौड़ी जूलरी ढूंढ रही हैं, तो यहां 10 खूबसूरत ऑप्शन दिए जा रहे हैं। 

कौड़ी स्टारफिश चोकर 

image Myntra

गोल्ड टोन में यह स्टार फिश और व्हाइट कौड़ी वाला चोकर नेकलेस स्टाइलिश और काफी खूबसूरत है। इसमें मोती भी लगे हैं, जिसे आप 374 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।  

यहां खरीदें 

कौड़ी चोकर 

image Myntra

यह व्हाइट कौड़ी वाला चोकर काफी सुंदर और सिम्पल है। आप इसे चनिया चोली के साथ शर्ट या टॉप के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इसकी कीमत 312 रुपये है।  

यहां खरीदें 

कौड़ी बीडेड जूलरी सेट 

image Myntra

यह कौड़ी जूलरी सेट नेकलेस और इयररिंग्स का सेट है, जिसके बीच-बीच में ऑक्सीडाइज्ड मोती भी लगे हैं। आप इसे 399 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यहां खरीदें 

कौड़ी ऑक्सीडाइज्ड नेकलेस 

image Amazon

यह कौड़ी नेकलेस बहुत खूबसूरत है, जिसका पेंडेंट ऑक्सीडाइज्ड है। इस नेकलेस में एक ओर कौड़ियां लगी हुई हैं तो एक ओर धागे से बने बटन। इसकी कीमत 349 रुपये है।  

यहां खरीदें 

कौड़ी नेकलेस सेट 

image Amazon

यह कौड़ी नेकलेस इयररिंग्स के साथ है, जो बेहद खूबसूरत और एलीगेंट दिख रहा है। यह हैंडमेड होने के साथ इको फ़्रेंडली भी है। आप इसे 419 रुपये में ले सकते हैं। 

यहां खरीदें 

कौड़ी मल्टी-कलर जूलरी सेट 

image Amazon

यह कौड़ी नेकलेस सेट में नेकलेस के साथ इयररिंग्स भी है। यह मल्टी कलर लुक में है, जिसकी कीमत 249 रुपये है। आप इसे चनिया चोली के साथ पहनेंगे तो लुक निखर जाएगा। 

यहां खरीदें 

यलो कौड़ी जूलरी सेट 

image Flipkart

मिरर वर्क वाला यह कौड़ी जूलरी सेट यलो कलर में बहुत प्यारा दिख रहा है। इस सेट में नेकलेस, इयररिंग्स, मांगटीका और ब्रेसलेट्स हैं। ब्लैक, रेड, ग्रीन या मरून चनिया चोली पर यह बहुत खूबसूरत दिखेगा। आप इसे सिर्फ 349 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।   

यहां खरीदें 

कौड़ी वुडन जूलरी सेट 

image Flipkart

कौड़ी के साथ लकड़ी पेंडेंट और उस पर नक्काशी वाला यह जूलरी सेट नेकलेस और इयररिंग्स के साथ है। यह रेड, यलो और व्हाइट शेड में है, जिसे आप 436 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। 

यहां खरीदें 

कौड़ी जूट जूलरी 

image Flipkart

कौड़ी के साथ ही जूट से बने इस नेकलेस सेट का पेंडेंट ढोलक के लुक में है। यह मल्टी कलर में है, जिसके साथ कौड़ी और लाल धागे वाले इयररिंग्स भी हैं। आप इसे 497 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां खरीदें 

कौड़ी दुर्गा नेकलेस सेट 

image Flipkart

यह कौड़ी जूलरी सेट बहुत सुंदर है, जिसके पेंडेंट पर दुर्गा जी का डिजाइन बना हुआ है। यह रेड, यलो और व्हाइट शेड में है और इसके साथ इयररिंग्स भी हैं। आप इसे 434 रुपये में ले सकते हैं।    

यहां खरीदें 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now