Top News
Next Story
NewsPoint

तेज रफ्तार कार ने गरबा खेल रहे लोगों को मारी टक्कर, मची चीख-पुकार

Send Push

कोटा न्यूज़ डेस्क,  नवरात्रि के दौरान अटरू कस्बे के खेड़लीगंज चौराहे पर एक शराबी चालक द्वारा तेज रफ्तार कार पंडाल में घुसा दी, जिससे अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें बारां रेफर किया गया है।

कब और कैसे हुआ एक्सीडेंट?

यह घटना रात लगभग 10 बजे हुई, जब चालक हानि हेड़ा बस स्टैंड की ओर से शराब के नशे में धुत होकर तेज गति से कार चला रहा था। पंडाल में भक्तजन माता की झांकी की आरती कर रहे थे, तभी अचानक चालक ने अपनी स्विफ्ट कार को भीड़ में घुसा दिया। इस दौरान कार ने कई श्रद्धालुओं और एक गाय को चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही एक गाय की मौत हो गई।

भीड़ ने ड्राइवर को पकड़कर पीटा

घटनास्थल पर लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी पिटाई की, जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया और चालक को हिरासत में ले लिया। घायलों में अरविंद गुर्जर, महेश यादव, मनोज मीणा, दीपक पारेता, प्रिंस मीणा, मयंक पारेता, बंटी पारेता, देवेंद्र, सुरेन्द्र मीणा और केशव शर्मा शामिल हैं।

कार की स्पीड थी 100 किमी. से ज्यादा

स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक ने गाड़ी की स्पीड 100 से 120 किमी प्रति घंटा रखी थी। जब तक कार की रफ्तार कम हुई, तब तक वह भीड़ में घुस चुकी थी। यदि समय पर कार की गति नहीं कम होती, तो स्थिति और भी गंभीर हो सकती थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और चालक पर कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है। पुलिस के अनुसार घायलों में चार की हालत बेहद सीरियस थी। इसलिए उन्हें बारां के लिए रेफर कर दिया गया है। उन चारों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। ड्राइवर के बारे में जांच भी की जा रही है। 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now