Top News
Next Story
NewsPoint

Bharatpur अग्रसेन जयंती पर 85 व्यवसायियों को किया सम्मानित

Send Push

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, कस्बा भुसावर में अग्रवाल समाज द्वारा मनाए जा रहे तीन दिवसीय महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव 2024 के तहत सम्मान समारोह एवं सहभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों, नौकरीपेशा युवाओं, व्यापार जगत में उत्कृष्ट कार्य करने वालों, और राजनीति में अपनी छाप छोड़ने वाले अग्रजों का सम्मान कर उनका हौंसला बढ़ाया गया। सहभोज में उपस्थित अग्रजों ने प्रसादी का आनंद लिया और लक्की ड्रॉ में भाग लिया। उपमंत्री अंशु मित्तल एवं मंत्री अमृतलाल मित्तल ने बताया कि अग्रवाल समाज के अध्यक्ष सुभाष चंद सिंघल के नेतृत्व में आयोजित इस महोत्सव के तहत सम्मान समारोह शुक्रवार देर शाम करीब 9 बजे किया गया। समारोह की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और अतिथियों का सम्मान कर की गई।

इस समारोह में अग्रवाल समाज के 50 से अधिक व्यापारियों को व्यापार रत्न सम्मान से नवाजा गया, जिनके प्रतिष्ठान भुसावर कस्बे में 50 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इसके लिए सभी ने समाज का आभार व्यक्त किया। युवा समिति ने बताया कि शनिवार, 5 अक्टूबर को कस्बे में विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी।

पदाधिकारियों ने बताया कि इस दौरान समाज द्वारा परंपरा को निभाते हुए शोभायात्रा में अग्र वाहक के लिए घोड़ी की बोली लगाई गई। इस बोली में अग्रबंधुओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया, और 2100 रुपए से शुरू हुई बोली 55 हजार तक पहुंच गई। अंतिम बोली 55 हजार रुपए की रही, जो सचिन सिंघल, पुत्र सुनील सिंघल (पान वालों) की रही। दूसरे नंबर पर नीरज जिंदल, पुत्र सूरजभान जिंदल की बोली रही।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now