Top News
Next Story
NewsPoint

Tonk छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने पर शिक्षक निलंबित, केस दर्ज

Send Push

टोंक न्यूज़ डेस्क, निवाई थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व छेड़छाड़ करने के मामले में शिक्षा विभाग ने सोमवार को आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया। इसके आदेश कार्यवाहक प्रारंभिक डीईओ मीना लसारिया ने जारी किए हैं। निलंबन में आरोपी शिक्षक का मुख्यालय ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय उनियारा बनाया गया है। उधर, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को कल ही हिरासत में ले लिया था। आज उसे पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) मीना लसारिया ने बताया कि रविवार को परिजनों ने छात्राओं की शिकायत पर झिलाई ग्राम पंचायत क्षेत्र के एक गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक लईक अहमद कुरैशी के खिलाफ निवाई थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। बताया गया कि आरोपी शिक्षक लईक अहमद कुरैशी ने पांचवीं कक्षा की छात्रा व अन्य को अश्लील वीडियो दिखाए व छेड़छाड़ की। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था।

इसकी जानकारी मिलने के बाद शिक्षा विभाग ने आज उसे निलंबित कर दिया। आरोपी शिक्षिका करीब आठ साल से इस स्कूल में काम कर रही थी। उधर, स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि वह कुछ महीने पहले ही यहां आई हैं। इन छात्राओं की शिकायत कल ही सामने आई थी। इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई। इसके बाद विभागीय जांच कराई गई। उसमें आरोपी शिक्षिका के परिजनों की ओर से की गई शिकायत सही पाई गई।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now