Top News
Next Story
NewsPoint

जमीन विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर किया घायल, इलाज के दौरान मौत

Send Push

फतेहपुर, 01 अक्टूबर . जिले में बीती रात जमीनी विवाद में लाठी, डंडा, ईंट व धारदार हथियार से हमला कर पीट-पीट कर मरणासन्न कर हमलावर फरार हो गये. घायल की उपचार के दौरान मंगलवार काे मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

धाता थाना क्षेत्र के भैदपुर गांव निवासी भैरव प्रसाद (52) का गांव के ही शिव बोधन से पुराना जमीनी विवाद चल रहा था. जिसके चलते बीती रात सोते समय शिव बोधन, मनोज, सुमित्रा, मीरा, राजन, अंजू ने लाठी, डंडा, ईंट व धारदार हथियार से हमला कर दिया और मरा समझ कर भाग गए. घायल को ईलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई.

मृतक के पुत्र बृजेंद्र ने बताया कि पिता पर जमीनी विवाद को लेकर गांव के शिव बोधन, मनोज, सुमित्रा, मीरा, राजन, अंजू पत्नी मनोज ने मिलकर लाठी, डंडा, ईंट व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

मौके पर पहुंचे धाता थानाध्यक्ष आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर घटना की जांच की जा रही है. घटना का प्रथमदृष्टया कारण जमीन विवाद प्रकाश में आया है. नामजद पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

/ देवेन्द्र कुमार

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now