Top News
Next Story
NewsPoint

Bharatpur भुसावर में अंतर-कक्षा प्रतियोगिता हुई समाप्त

Send Push

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, भुसावर कृषि कॉलेज में तीन दिवसीय इंटरक्लास स्पोर्टस और सांस्कृतिक टूर्नामेंट का समापन हुआ। सांस्कृतिक सचिव डॉ. मोहित कुमार ने बताया कि क्ले मोडलिंग में मीतेश और मनीषा गुर्जर, कलर पैंटिग में पूजा चौधरी प्रथम रही। वाद विवाद और आशु भाषण प्रतियोगिता मे राकेश यादव, इलोकूशन में अन्नु पल्सानिया और कविता गायन में लक्ष्य शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्टूनिंग में मनीषा गुर्जर और कोलाज में काजल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।


खेल सचिव डॉ. विनोद भटेश्वर ने बताया कि ओवर ऑल बैडमिंटन फाइनल मैच के महिला वर्ग में प्राची चौधरी और पुरूष वर्ग मे अनुराग सैनी प्रथम रहे। इसी तरह वॉलीबॉल के फाइनल मैच के महिला वर्ग में कृषि स्नातक प्रथम वर्ष ने तृतीय वर्ष को 2-0 से हराया और पुरूष वर्ग में चतुर्थ वर्ष ने द्वितीय वर्ष को 2-0 से हराया। कबड्डी महिला वर्ग में प्रथम वर्ष ने द्वितीय वर्ष को 60-7 से हराया, कबड्डी पुरूष वर्ग में तृतीय वर्ष ने चतुर्थ वर्ष को 57-25 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कॉलेज के डीन डॉ. उदय भान सिंह ने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहता है। अनुशासन और टीम भावना का विकास होता है। इस अवसर पर खिलाडियों ने ढोल-नगाडों के साथ समापन परेड निकाली। कार्यक्रम में डॉ. बी. एल. जाखड, डॉ. राहुल कुमार, डॉ. शंकर लाल यादव, गीता गवारिया, रेखा मीना, राहुल मीणा, दीपक मीणा, दिनेश जाट समेत कॉलेज स्टाफ और स्टूडेंट मौजूद रहे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now