Top News
Next Story
NewsPoint

Jaipur आरएफएफ सोशल स्पॉटलाइट में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स होंगे सम्मानित

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान फिल्म फेस्टिवल (RFF) के तहत सोशल स्पॉटलाइट अवॉर्ड और इंटर स्कूल एवं कॉलेज डांस प्रतियोगिता का आयोजन 26 सितंबर को मानसरोवर के जीडी बड़ाया ऑडिटोरियम में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में सोशल मीडिया की जानी-मानी हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा, जो विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हुई हैं।इस इवेंट के मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा (खाद्य और नागरिक आपूर्ति), विशेष अतिथि के रूप में झाबर सिंह खर्रा (UDH मंत्री, राजस्थान) और डॉ. राम प्रसाद भारिया (अध्यक्ष, मानव सेतु) मौजूद रहेंगे। इसके अलावा, 'कॉलेज रोमांस' फेम एक्टर अपूर्वा अरोड़ा भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगी।

सम्मानित होने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स

नितेश सोनी (फिटनेस और वेलनेस) - 7M फॉलोअर्स
देवी चित्रलेखा (स्पिरिचुअल) - 5.3M फॉलोअर्स
समष्टि गुब्बी (संस्कृत भाषा) - 73K फॉलोअर्स
मिथिला सनातनी (ट्रैवलर) - 1.9M फॉलोअर्स


प्रवीण सिंह चौहान (सोशल अवेयरनेस) - 2.3M फॉलोअर्स
भूपेंद्र रावत (फूड) - 1.9M फॉलोअर्स

मो. माज़ खान (ग्रूमिंग) - 604K फॉलोअर्स
हरपाल सिंह (फैशन और लाइफस्टाइल) - 1.2M फॉलोअर्स
अजीत सिंह तंवर (डांस) - 808K फॉलोअर्स
बीइंग जयपुराइट (सिटी कंटेंट क्रिएटर) - 404K फॉलोअर्स
लेखराज सिंह (एथलीट) - 1.7M फॉलोअर्स
एलएलए ऋषभ जैन (लॉ और फाइनेंस) - 1.2M फॉलोअर्स

स्टूडेंट्स को मिलेंगे पुरस्कार

कार्यक्रम की शुरुआत इंटर स्कूल और कॉलेज डांस प्रतियोगिता के साथ होगी, जिसमें जयपुर के 10 स्कूल और कॉलेजों के स्टूडेंट्स अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को 25 हजार रुपए का कैश प्राइज और पहले रनर अप को 5 हजार रुपए का कैश प्राइज मिलेगा। कार्यक्रम में लावणी, गिद्धा, भवाई, काल बेलिया, डांडिया और गरबा जैसे लोक नृत्यों का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा।इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य युवाओं को कला और संस्कृति के प्रति प्रोत्साहित करना और उन्हें एक मंच प्रदान करना है, जिससे स्थानीय प्रतिभाएं उभरकर सामने आ सकें और क्षेत्रीय संस्कृति को बढ़ावा मिल सके।

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल का 12वां एडिशन 28 सितंबर को होगा आयोजित

आरएफएफ का 12वां एडिशन 28 सितंबर को जयपुर के मानसरोवर स्थित दीप स्मृति ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। इस बार आरएफएफ को बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल होस्ट करेंगी।इस आयोजन के जरिए राजस्थान फिल्म फेस्टिवल ने एक बार फिर से स्थानीय और क्षेत्रीय प्रतिभाओं को एक साथ लाकर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पेश करने का बेहतरीन अवसर प्रदान किया जाएगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now