Top News
Next Story
NewsPoint

Sirohi बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू

Send Push

सिरोही न्यूज़ डेस्क, सिरोही एसपी के निर्देश पर जिलेभर में बिना हेलमेट चलने वाले दो पहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। इसके तहत शिवगंज पुलिस ने थाने के बाहर से हाईवे तथा शहर से बाहर गुजरने वाले 21 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। 150 से अधिक लोगों को समझाया की कि वे बिना हेलमेट घर से बाहर नहीं निकले जिले में तेजी से हो रहे सड़क हादसों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बिना हेलमेट चलने वाले दो पहिया वाहन चालकों के खिलाफ ठोस कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके चलते शिवगंज पुलिस ने बुधवार दोपहर को दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई। दुपहिया वाहनों पर सवार परिवार को देखते हुए उन्होंने वाहन चालकों को समझाइश की, तथा बिना हेलमेट नहीं चलने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि दोबारा अगर बिना हेलमेट मिले तो चालान करना पड़ेगा।

गौरतलब हैकि कोतवाली थाना क्षेत्र में RAC कैंप के सामने मंगलवार बुधवार की आधी रात को बाइक सवार एक युवक को कोई वहां टक्कर मारकर फरार हो गया। जिसे गंभीर हालत में एम्बुलेंस 108 के पायलट लोकेश मीणा ने इलाज के लिए सभी सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, नाजुक स्थिति बुधवार दोपहर बाद तक बनी रही।

इससे पूर्व जावाल रोड पर बाइक की गाय से हुई टक्कर से बाइक सवार मोहब्बत नगर निवासी शांतिलाल घायल हो गए थे। उन्हें भी एम्बुलेंस 108 में सिरोही के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया था, दो दिन पूर्व भी अरसन के पास हुए सड़क हादसे में चुन्नीलाल नामक युवक घायल हो गया था। जिसे एम्बुलेंस 108 के पायलट सुरेंद्र सिंह देवड़ा ने सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचा था। इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now