Top News
Next Story
NewsPoint

Jodhpur में गरजे CM Bhajanlal, अफसरों को जमकर लगाई फटकार

Send Push

जोधपुर न्यूज़ डेस्क, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अफसरों से कहा कि अब जो काम करेगा उसे ही प्रोत्साहित किया जाएगा। काम नहीं करने वाले और आउटपुट नहीं देने वाले को अब राम-राम कहने का समय आ गया है। मुख्यमंत्री बुधवार को करीब एक घंटे के लिए जोधपुर आए। जोधपुर से जयपुर जाते समय उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अधिकारियों की रिव्यू बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा, शहर के डवलपमेंट को लेकर जो अधिकारी गंभीरता से कार्य नहीं करेगा उसे अब राम-राम कहने का समय आ गया है। इससे पहले सीएम 17 सितंबर को जोधपुर आए थे। इस दौरान भी जाते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अफसरों की रिव्यू बैठक ली थी।

सड़कों का लिया फीडबैक

मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान सड़कों की जांच को लेकर पूछा तो कलक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि सड़कों की जांच पूरी की जा चुकी है। दोषी अधिकारियों के साथ ही 16 ठेकेदारों को नोटिस दिए गए हैं। अब उन्हीं ठेकेदारों से सड़कों की मरम्मत करवाई जा रही है।

जोजरी के प्रोजेक्ट का क्या हुआ?

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से एक बार फिर जोजरी में डाले जा रहे गंदे पानी के निवारण के लिए पूछा तो जेडीए अधिकारियों ने पूरा प्लान लेपटॉप पर ही बताया। जेडीए अधिकारियों ने बताया कि इसके लिए 161 करोड़ का प्रोजेक्ट तैयार किया गया है। जिसे अंतिम रूम दे दिया गया है। जल्द इस पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। साथ ही सीएम ने रिंग रोड के प्लान के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि रिंग रोड बनने के साथ ही कई लोग जमीनें खरीदकर ऊंचे दामों में बेचते हैं। इसलिए रिंग रोड के साथ ही सर्विस लाइन भी बनाई जाए।

नेताओं से जानी शहर की स्थिति

न्याय मंत्री जोगाराम पटेल, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, विधायक अतुल भंसाली, विधायक देवेंद्र जोशी, मेघराज लोहिया से जोधपुर की कानून व्यवस्था के साथ ही विकास के मुद्दों पर एक-एक करके फीडबैक लिया।

सूर्यकांता व्यास को पुष्पांजलि अर्पित की

वहीं, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार को पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के निवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने दिवंगत नेता की समाज सेवा, राजनीति और जनकल्याण में दिए गए अमूल्य योगदान की सराहना की। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि दुख की इस घड़ी में राज्य सरकार और पूरा प्रदेश उनके साथ खड़ा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now