Top News
Next Story
NewsPoint

डोटासरा ने CM भजनलाल पर कसा तंज - बोले अफसरों ने मुख्यमंत्री पर किया काला जादू

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राज्य में नौकरशाही हावी है और यह स्पष्ट नहीं है कि सरकार कौन चला रहा है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'मुझे लगता है कि नौकरशाही ने मुख्यमंत्री पर काला जादू कर दिया है. वह घूमते रहते हैं (जगह-जगह जाते हैं), भाषण देते रहते हैं. हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन राजस्थान की जनता ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया है, भले ही उन्हें पर्ची के जरिए बनाया गया हो, लेकिन वह हम सभी के मुख्यमंत्री हैं. उन्हें काम करना होगा.'पिछले साल विधानसभा चुनाव में पार्टी को जनादेश मिलने के बाद भाजपा विधायक दल की बैठक में भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा पर्ची के जरिए की गई थी.

'किसान, युवा, बेरोजगार, दलित, सभी दुखी हैं'

डोटासरा ने कहा “लोग परेशान हैं. किसान, युवा, बेरोजगार, दलित, सभी दुखी हैं. युवाओं को रोजगार दो. अपराधी को जेल में डालो.” उन्होंने दावा किया कि पिछले दस महीनों में कोई खास काम नहीं हुआ है और विधायकों और सांसदों को दरकिनार कर दिया गया है.प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि युवा रोजगार के लिए बेताब हैं, जबकि किसान पानी, बिजली का इंतजार कर रहे हैं. राज्य में कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री को अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश देने चाहिए. शर्मा के पास ही गृह विभाग का भी प्रभार है.

'भ्रमित हैं कि सरकार कौन चला रहा है'

उन्होंने कहा कि लोग इस बात को लेकर भ्रमित हैं कि सरकार कौन चला रहा है और मुख्यमंत्री को अपने कामकाज के जरिए यह स्पष्ट करना चाहिए. इससे पहले डोटासरा ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश कार्यकारिणी और प्रदेश सोशल मीडिया और डिजिटल मंच के जिला अध्यक्षों की बैठक ली.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now