Top News
Next Story
NewsPoint

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब Jaipur से कुल्लू के लिए सीधी उड़ान भरेगी फ्लाइट

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर से 2 घंटे में ही कुल्लु पहुंच सकते हैं. पहले 15 घंटे में यात्रियों को समय लगता था. फ्लाइट की सुविधा शुरू होने से लोगों को आसानी होगी. पहली बार जयपुर से फ्लाइट की सेवा शुरू होगी. 14 अक्टूबर को जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर फ्लाइट उड़ान भरेगी.

सुबह 10:15 बजे कुल्लू पहुंचेगी फ्लाइट 

सुबह 10:15 बजे कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. इसके 20 मिनट रुकने के बाद फ्लाइट 10 बजकर 35 मिनट पर सुबह भुंतर से वापस जयपुर के रवाना होगी.  12 बजकर 40 मिनट पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. 

71 सीटर होगी फ्लाइट 

कुल्लू घूमने वालों के साथ स्टूडेंट्स को भी इसका लाभ मिलेगा. फ्लाइट 71 सीटर की होगी. इस विमान को जयपुर से कुल्लू जाने में कुल 1 घंटे 55 मिनट का समय लगेगा.  एक स्पताह में दो दिन सोमवार और बुधवार को फ्लाइट उड़ान भरेगी. कुल्लू-मनाली के साथ राजस्थान के जयपुर में भी पर्यटन के करोबार में इजाफा होगा.

2500 रुपए से शुरू होगा किराया 

किराया भी 2500 रुपए से शुरू है. पहले जयपुर जाने के लिए यात्रियों को टैक्सियों को सहारा लेना पउ़ता था. टैक्सी में उन्हें 30 हजार से अधिक किराया देना पड़ता था.  हवाई सेवा शुरू होने से पर्यटकों को काफी लाभ मिलेगा. पर्यटकों के पैसे के साथ समय की भी बचत होगी.  कुल्लू आने वाले पर्यटकों को भी इस फ्लाइट के शुरू होने से यहां आने में आसानी होगी. और उम्मीद है की यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now