Top News
Next Story
NewsPoint

युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी-रोजगार दिया गया : सीएम योगी

Send Push

शाहबाद, 3 अक्टूबर . हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में चुनावी रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के शाहबाद विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने इस बात पर जोर दिया कि युवाओं को बिना किसी खर्ची-पर्ची के नौकरी एवं रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है.

सीएम योगी ने ‘डबल इंजन सरकार’ का जिक्र करते हुए कहा कि यह सरकार युवाओं के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने नशे के कारोबारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग महिषासुर और चंड-मुंड के समान हैं, जो युवाओं की जवानी को छीनने का प्रयास कर रहे हैं. नशे के कारोबारी देश को निगल जाना चाहते हैं. मैं यहां युवाओं को यह एहसास कराने आया हूं कि ये आज के चंड और मुंड हैं, आज के महिषासुर हैं.

बता दें कि भाजपा हरियाणा में युवाओं को अपने पक्ष में करने में जुटी हुई है. पार्टी लगातार इस बात पर जोर देती है कि उनके शासनकाल में युवाओं को बिना पर्ची और बिना किसी खर्च के नौकरी और रोजगार उपलब्ध कराए गए हैं. यह एक ऐसा मुद्दा है, जिसे भाजपा ने अपनी चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा बनाया है.

उल्लेखनीय है कि हरियाणा में नई सरकार के गठन के लिए पांच अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर मतदान होगा. वहीं, 8 अक्टूबर को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे. इससे पहले हरियाणा में 1 अक्टूबर को चुनाव होना था और 4 अक्टूबर को नतीजे आने थे.

पीएसके/एबीएम

The post युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी-रोजगार दिया गया : सीएम योगी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now