Top News
Next Story
NewsPoint

Jaipur करधनी इलाके में आपराधिक वारदात, युवक को गोली मारी

Send Push
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर शहर में बदमाशों के हौसले बुलन्द होते जा रहे हैं। करधनी थाना इलाके में बुधवार रात स्कूटी से आए बदमाशों ने एसयूवी का कांच तोड़ने के बाद मालिक के पेट में गोली मार दी। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार जारी है। सूचना पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई है। देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चला था।

डीसीपी (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे करधनी निवासी प्रदीप, अभयसिंह व अन्य के साथ निवारू रोड गोठ ठिकाना रेस्टोरेंट के पास बैठा था। तभी कुछ बदमाश स्कूटी से आए और उनकी एसयूवी के कांच तोड़ने लगे। ऐसे में प्रदीप गाड़ी देखने पहुंचे तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली प्रदीप के पेट में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गए। यह देख साथी उन्हें निजी अस्पताल ले गए जहां उनका उपचार चल रहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले

सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए कुछ संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके। बदमाश किस रूट से भागे हैं इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now