Top News
Next Story
NewsPoint

Sriganganagar नशा मुक्ति संघर्ष समिति ने जागरूकता रैली निकाली व बैठक की

Send Push

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, नशा मुक्त केसरीसिंहपुर संघर्ष समिति ने बुधवार को नगरपालिका भवन से जनजागरुकता रैली निकाली। वहीं, थाने पर सभा का आयोजन भी िकया गया। सभा में पंजाब से आए जत्थेदार भी शामिल हुए।

रैली कस्बे के विभिन्न प्रमुख मार्गो से होती हुई थाना परिसर में पहुंच कर सभा में तब्दील हो गई। यहां जत्थेदार बाबा हरपाल सिंह, आकाशदीप धालीवाल, सोहन सिंह मंडेर, रवि सहोता, राजसिंह खालसा व कपिल मेघवाल आदि ने संबोधित किया।

वक्ताओं ने कहा कि ये लड़ाई सांझी लड़ाई है, जो युवाओं को नशे से निकालकर उनको बचाने का काम कर रही है। यह यहां के युवाओं की सराहनीय मुहिम है। यहां थाना के एएसआई हरपाल ज्याणी के साथ वार्ता के साथ ज्ञापन भी सौंपा गया। जिसमें नशा मुक्त केसरीसिंहपुर संघर्ष समिति के युवाओं पर दर्ज मुकदमे को वापिस लेने, संघर्ष समिति के साथ कांस्टेबल की ड्यूटी लगाने, नशा बेचने वाले स्थलों के आसपास प्रभावी गश्त करने, नॉन एनडीपीएस घटक की नशीली गोलियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही करने की मांग की गई।

उल्लेखनीय है कि कस्बे के वार्ड 12, 13 व 14 के युवाओं ने गत माह 19 अगस्त से नगरपालिका के साथ साथ विभिन्न स्थानों पर नशे के खिलाफ ठीकरी पहरा शुरू किया हुआ है। इस मुहिम के असर के कारण नशा बेचने वालों पर अंकुश तो लगा ही। वहीं, अनेक युवा नशे से बाहर भी आए हैं। नशा बेचने वालों को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया गया। वहीं, समिति सदस्यों के साथ झगड़े भी हुए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now