Top News
Next Story
NewsPoint

Jodhpur में 55 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

Send Push

जोधपुर न्यूज़ डेस्क, जोधपुर में अपनी भांजी के पास आई एक 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला से साथ घटना 27 सितंबर को दिन की बताई जा रही है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने दूसरे दिन शाम को कंट्रोल रूम दी। जिसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर उसके एक रिश्तेदार सहित चार जनों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। जांच में सामने आया है कि महिला के साथ दो-दो लोगों ने अगल-अलग समय पर गैंगरेप किया है।

बाइक पर आए युवक, उठा ले गए

एसीपी अंशु जैन ने बताया कि शनिवार शाम को 55 साल की एक महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने का मामला दर्ज करवाया है। महिला बालेसर की रहने वाली है जो 27 सितंबर को जोधपुर सूरसागर क्षेत्र में रहने वाली अपनी भांजी के पास आई थी। महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 27 सितंबर को दिन में दो युवक उसे बाइक पर उठाकर ले गए और सुनसान क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों युवकों ने महिला को फिर से सूरसागर छोड़ दिया।  इसी शाम को सूरसागर में रहने वाले उसके एक रिश्तेदार व उसके दोस्त ने उसके साथ शराब की पार्टी की और साथ में खाना खाने के बाद उसके साथ गैंग रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।

झगड़ा होने के बाद पुलिस को दी सूचना

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के साथ रेप होने के दूसरे दिन शनिवार शाम को सूरसागर में उसका झगड़ा हो गया था। पुलिस को मोहल्ले में हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी। जहां पीड़िता ने पुलिस को गैंगरेप के बारे में बताया था। इसके बाद पुलिस ने रात को ही अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी। पीड़िता से घटना को लेकर पुलिस ने पूरी जानकारी ली थी। सभी आरोपियों के बारे में भी जानकारी ली गई है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now