Top News
Next Story
NewsPoint

दोस्त के साथ घुमने गई थी युवति,रात को सुनसान रास्ते 3 लड़कों ने पकड़ा फिर किया गैंगरैप……

Send Push

पुणे में एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है. लड़की जब अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी, तभी सुनसान जगह पर तीन लड़कों ने उसे पकड़ लिया और मारने पीटने के बाद उसका गैंगरेप किया.

महाराष्ट्र के पुणे में इंसानियत को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. पुणे में 21 साल की लड़की से गैंगरेप हुआ है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी. देर रात एक सुनसान जगह पर 3 लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद उन तीनों ने दोस्त की पिटाई की और उसके सामने ही लड़की का गैंगरेप किया. इसके बाद दरिंदे वहां से भाग निकले. पीड़ित के दोस्त ने लड़की को देर रात अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, लड़की अभी अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस की टीम भी अस्पताल पहुंच चुकी है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि उसे सुबह पांच बजे इस गैंगरेप की जानकारी मिली है. लड़की से गैंगरेप करने वाले वे तीनों दरिंदे कौन थे, उसकी डिटेल भी सामने नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस लड़की के दोस्त से पूछताछ कर रही है और गैंगरेप की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

पुणे पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की और उसका दोस्त दोनों कॉलेज स्टूडेंट हैं. पीड़ित लड़की जलगांव की रहनेवाली है, जबकि उसका दोस्त सूरत का रहने वाला है. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और रात के वक्त वे दोनों घूमने गए थे. उसी वक्त सुनसान जगह पर तीन लड़कों ने उन्हें घेर लिया. उन तीनों ने पहले मारपीट की, उसके बाद लड़की का गैंगरेप किया. पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की कई टीमें आरोपियों की तलाश में है. पुणे और आस-पास के इलाको में छापेमारी भी हो रही है.

गैंगरेप की इस घटना पर सुप्रिया सुले चिंता जाहिर की है. सुप्रिया सुले ने पुणे की घटना के बाद महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा,’लगातार महिलाओ के खिलाफ अत्याचार हो रहा है. गृह मंत्रालय इनको रोकने में नाकाम रहा है. महाराष्ट्र महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं… ऐसा कहना पड़ेगा. दोषियों को पकड़कर कड़ी कार्यवाए की जाए.’

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now