Top News
Next Story
NewsPoint

दलित युवक के साथ मनचलों ने की मारपीट, लात-घुसों से पीटा मुंह पर किया पेशाब, वीडियो हुई वायरल

Send Push

सोनभद्र में एक दलित युवक के साथ मारपीट कर उसके ऊपर पेशाब कर दिया गया। वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक दलित युवक के साथ मनचलों ने मारपीट कर उसके ऊपर पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं, घटना का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। घटना शक्तिनगर थाना इलाके की है। घटना की सूचना पीड़ित युवक ने बुधवार को स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में सात-आठ युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो शक्तिनगर थाना क्षेत्र के गेट नंबर- 1 के आस-पास का है। घटना 26 सितंबर की है। अंकित भारती अपने 7-8 दोस्तों के साथ पवन खरवार नाम के युवक के साथ मारपीट की और फिर उसके ऊपर पेशाब कर दिया। पीड़ित और उसके भाई शिव खरवार ने बताया कि मारपीट में चोट लगने के कारण वह मप्र के बैढ़न स्थित अस्पताल में इलाज कराने चला गया था, जिसके कारण पुलिस को घटना की सूचना नहीं दे सका था।

आरोपी युवकों ने दलित युवक की लात-घूंसो से जमकर पिटाई की। जब वह जमीन पर गिर गया, तो आरोपियों ने गाली देते हुए उसके ऊपर पेशाब कर दिया। सूचना पर पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए।। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद शक्तिनगर पुलिस पीड़ित युवक के घर पहुंची, वहां कोई नहीं मिला। बाद में फोन से उनसे संपर्क कर मामले की जानकारी ली।

पीड़ित और उसके भाई से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने अंकित भारती को हिरासत में लिया है। उसके 7-8 अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। गंभीर चोट आने के कारण परिजन पीड़ित युवक को लेकर सीधे बैढ़न अस्पताल चले गए थे। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की ओर से शक्तिनगर थाने में कोई सूचना नहीं दी गई थी। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now