Top News
Next Story
NewsPoint

नदी में नहाने के लिए गई थी 14 साल की लड़की, कुछ लड़के घसीट कर उसे ले गए झाड़ियां में और फिर……

Send Push

सागर में 14 साल की लड़के के गैंगरेप की खबर है. यह दुष्कर्म 29 सितंबर को उस वक्त हुजा, जब वह नदी किनारे सहेलियों के साथ नहाने गई थी. उस दौरान दो नाबालिगों ने उसे दबोच लिया. लड़की ने जैसे-तैसे चीख-पुकार मचाई. इसके बाद लड़के बाइक से भाग गए. पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. भोपाल, हरदा में रेप के बाद अब प्रदेश के सागर जिले में 14 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ है. ये गैंगरेप करने वाले नाबालिग आरोपी बताए जा रहे हैं. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब लड़की ने चीख-पुकार मचानी शुरू कर दी और वहां खड़े गांववाले मौके पर पहुंच गए. उन्हें देख लड़के भाग गए. इसके बाद युवती के परिजन और गांववाले बड़ी संख्या में पुलिस चौकी पहुंचे. उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला 29 सितंबर का है. नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया, मैं सहेलियों के साथ नदी किनारे नहाने गई थी. नहाने के बाद जब मैं झाड़ियों के पीछे गई तो दो लड़कों ने मुझे पकड़ लिया. उन्होंने पीछे से आकर मेरा मुंह दबा दिया और झाड़ियों में खींचकर मेरे साथ गंदा काम किया. इस दौरान मैं उनसे लड़ती रही, उनका विरोध करती रही. इस झूमाझटकी में लड़कों का हाथ मेरे मुंह से हट गया, और मैं जोर से चीखी. उसके बाद वो लड़के बाइक लेकर भाग गए.

वहीं, परिजनों और गांववालों ने बताया कि बच्ची की चीख सुनकर हम लोग झाड़ियों की ओर दौड़े. वहां बच्ची की हालत देख हम चौंक गए. भोपाल से प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, गांववालों ने पुलिस से कहा कि हमने लड़कों के पीछ दौड़ लगाई, लेकिन, वो बहुत दूर निकल चुके थे. उसके बाद हम यहां आ गए. पुलिस ने सभी की बात सुनने के बाद दो अज्ञात नाबालिगों के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द अभिरक्षा में लिया जाएगा. आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें रवाना कर दी गई हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now