Top News
Next Story
NewsPoint

Hardik Pandya ने दिखाया SWAG, तस्कीन अहमद को मारा बवाल 'No Look Shot'; देखें VIDEO

Send Push
image

Hardik Pandya No Look:भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 1st T20I) के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बीते रविवार, 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला गया था जहां टीम इंडिया ने महज़ 11.5 ओवर में लक्ष्य हासिल करके 7 विकेट से बड़ी जीत हासिल की। इसी बीच ग्वालियर में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का स्वैग देखने को मिला और उन्होंने तस्कीन अहमद को एक बेहद ही बवाल #39;नो लुकशॉट#39; मारा।

जी हां, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या शो देखने को मिला। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने अपनी बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही विपक्षी टीम पर कहर बरपाने का काम किया। उन्होंने टीम इंडिया के लिए एक विकेट झटका और फिर महज़ 16 बॉल पर 5 चौके और 2 छक्के ठोकते हुए नाबाद 39 रन बनाए। इसी बीच हार्दिक ने भारतीय टीम के12वें ओवर में तस्कीन अहमद को भी अपनी क्लास दिखाई।

Clutch. It#39;s in his DNA @hardikpandya7 pic.twitter.com/0s2qx2VcfU

mdash; (@Vk18xCr7) October 6, 2024

यहां तस्कीन ने हार्दिक को परेशान के लिए एक शॉट बॉल फेंका था, लेकिन दूसरी तरह हार्दिक पूरी तरह तैयार थे। उन्होंने अपना एक भी कदम नहीं हिलाया और खड़े-खड़े ही रैंप शॉट खेलते हुए विकेटकीपर के ऊपर से बॉल को उड़ाकर बाउंड्री तक भेज दिया। हार्दिक के शॉट में स्वैग और आत्मविश्वास झलक रहा था क्योंकि ये एक नो लुक शॉट भी था। जब उन्होंने ये शॉट खेलने केबाद उन्होंने गेंद को बाउंड्री तक जाते हुए देखने का भी कष्ट नहीं किया।यही वजहये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Funding To Save Test Cricket

ये भी जान लीजिए कि इस ओवर में हार्दिक ने तस्कीन को चौका मारने के बाद अगली बॉल पर फिर एक चौका औऱ फिर अगली बॉल पर एक छक्का मारकर ये मुकाबला ही खत्म कर दिया। गौरतलब है कि ग्वालियर में भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद बांग्लादेश की टीम 19.5 ओवर में सिर्फ 127 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। इसके जवाब में टीम इंडिया ने सिर्फ 11.5 ओवर में लक्ष्य हासिल करके मुकाबला जीता। वो तीन मैचों की सीरीज में अब 1-0 से आगे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now