Top News
Next Story
NewsPoint

मार्नस लाबुशेन ने चलाया चाणक्य वाला दिमाग, अंपायर के पीछे फील्डर खड़ा करके बैटर को दे मारा बाउंसर; देखें VIDEO

Send Push
image

ऑस्ट्रेलिया में घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) का आगाज हो चुका है जहां टूर्नामेंट कातीसरा मुकाबला वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (Western Australia) और क्वींसलैंड (Queensland) के बीच पर्थ में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में क्वींसलैंड के कप्तान मार्नस लाबुशेन माइंड गेम खेलते नज़र आए और उन्होंने एक बेहद अजीब फील्डिंग लगाकर विपक्षी खिलाड़ियों समेत अंपायर तक को कंफ्यूज कर दिया। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की इनिंग के 66वें ओवर में देखने को मिली। यहां खुद मार्नस लाबुशेन बॉलिंग करने आए थे। गौरतलब है कि वो स्पिन नहीं बल्कि मीडियम पेस बॉलिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने माइंड गेम खेला। मार्नस ने अपने एक खिलाड़ी को सीधा अंपायर के पीछे ही खड़ा कर दिया। ये देखकर सभी हैरान रह गए। किसी को नहीं पता था कि मार्नस के दिमाग में क्या चल रहा है।

ऐसे में मार्नस ने अपनी अगली ही बॉल पर बल्लेबाज़ जोश इंगलिश को बाउंसर दे मारा। हालांकि इसी दौरान दूसरी तरफ इंगलिश भी शांत नज़र आए और उन्होंने ये बॉल डक करके विकेटकीपर के हाथों में जानी दी। लेकिन ये जान लीजिए कि क्वींसलैंड के कप्तान मार्नस ने 6.2 ओवर बॉलिंग करके 2 विकेट चटका डाले। उन्होंने 3 ओवर मेडन भी डाले और इस दौरान सिर्फ 5 रन दिये। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि मार्नस का चाणक्य वाला दिमाग टीम के लिए कहीं ना कहीं काम जरूर आया।

#39;I don#39;t think I#39;ve ever seen that!#39; Marnus Labuschagne as #SheffieldShield captain is an experience Watch his full (and very entertaining) three-over spell from day one at the WACA: https://t.co/5oPc5eu6Jn pic.twitter.com/OCE2vNcxKR

mdash; cricket.com.au (@cricketcomau) October 9, 2024

Also Read: Funding To Save Test Cricket

बात करें अगर इस मुकाबले की तो पर्थ के मैदान पर क्वींसलैंड ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी थी जिसके बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली इनिंग में 124.2 ओवर का सामना करके 465 रन बनाए। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान सैम वॉइटमैन (102) और जोश इंगलिश (122) ने शतकीय पारी खेली है। वहीं कोपर कोनोली (79) और कैमरून ग्रीन (53) ने भी अर्धशतक ठोके हैं। क्वींसलैंड की टीम के लिए माइकल नेसर ने 5 विकेट अपनेनाम किये हैं। वहीं मैट रेंशॉ और मार्नस लाबुशेन ने दो-दो विकेट चटकाए हैं। मिचेल स्वेपसन के नाम भी एक विकेट रहा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now