Top News
Next Story
NewsPoint

साउथ अफ्रीका के इस क्रिकेटर ने टी20 फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर फोकस करने के लिए CSA कॉन्ट्रैक्ट से खुद को किया अलग

Send Push
image

साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर तबरेज़ शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने की वजह से क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पूल से हटने का फैसला किया है। सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटने के बावजूद, शम्सी ने कहा कि वो प्रमुख द्विपक्षीय सीरीज और सफेद गेंद प्रारूपों में आईसीसी टूर्नामेंटों में उपलब्ध रहेंगे।

सीएसए द्वारा जारी एक बयान में शम्सी ने कहा, घरेलू सीज़न के दौरान अधिक फ्लेक्सिबल होने के लिए मैंने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलने का फैसला किया है, जिससे मुझे उपलब्ध सभी अवसरों का पता लगाने और अपने परिवार की अच्छे तरीके से देखभाल करने का मौका मिलेगा। इससे किसी भी तरह से प्रोटियाज़ के लिए खेलने की मेरी क्षमता या प्रेरणा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और जब भी मुझे ज़रूरत होगी मैं अपने देश के लिए खेलने के लिए हमेशा उपलब्ध रहूंगा।#39; वर्ल्ड कप को साउथ अफ्रीका में लाना हमेशा से मेरा सपना रहा है, और कोई भी फ्रेंचाइजी लीग मेरे देश के लिए खेलने से अधिक महत्वपूर्ण नहीं होगी।

Cricket South Africa (CSA) and Proteas Men#39;s spinner Tabraiz Shamsi have today jointly announced that the 34-year-old has decided to opt out of his national contract, effective immediately. The move will allow Shamsi, who has played 51 One-Day Internationals and 70 T20hellip; pic.twitter.com/Bm7VAUbOKQ

mdash; Proteas Men (@ProteasMenCSA) October 3, 2024
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now