Top News
Next Story
NewsPoint

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- बाबर की जगह इन दो खिलाड़ियों को बनना चाहिए कप्तान

Send Push
image

हाल ही में पाकिस्तान के सीमित ओवरों की क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह कौन लेगा इस पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है। इस लिस्ट में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज यूनिस खान का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने कहा है कि सीमित ओवरों की क्रिकेट में बाबर की जगह मोहम्मद रिजवान या फखर जमान ले सकते है।

यूनिस ने कहा कि, कप्तानी से हटना बाबर आजम के लिए फायदेमंद रहेगा। हमारी कल्चर में, हम अक्सर सबसे बड़े खिलाड़ी को कप्तान बनाते हैं, जो मेरा मानना है कि एक गलती है। इस भूमिका के लिए मोहम्मद रिजवान या फखर जमान में से किसी एक पर विचार किया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि 2023 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें पाकिस्तान की लिमिटेड ओवर टीमों की कप्तानी से हटा दिया गया था। हालांकि तीन महीने बाद मार्च 2024 में उन्हें दोबारा कप्तानी सौंप दी गई थी। बाबर का कप्तानी दूसरा कार्यकाल उथल-पुथल भरा रहा, क्योंकि उनकी कप्तानी में पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गया। जिसमें अमेरिका से हारना टीम और मुकाबले में आगे होने के बाद भी प्रबल विरोधी भारत से हारना भी चर्चा का विषय रहा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now