Top News
Next Story
NewsPoint

भारत के आक्रामक खेल से मैच में लौटा रोमांच, दूसरी पारी में बांग्लादेश 26/2

Send Push
image Second Test: भारत ने सोमवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ चौथे दिन तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की बढ़त के साथ अपनी पारी घोषित कर दी। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के दो विकेट भी निकाल लिए। दूसरी पारी में बांग्लादेश का स्कोर 26/2 है।

कानपुर टेस्ट मैच में बारिश पहले दिन से ही विलेन बना रहा जिसके कारण अधिकांश समय खेल नहीं हो पाया। हालांकि, टीम इंडिया ने बारिश के कारण ड्रॉ की ओर बढ़ रहे मैच में रोमांच भर दिया है और अब टीम जीत के नजदीक है।

मैच के चौथे दिन भारत ने पहले बांग्लादेश की पहली पारी को 233 रन पर समेटा। इसके बाद रोहित ब्रिगेड ने टेस्ट में टी20 अंदाज में बल्लेबाजी की और मात्र 34.4 ओवर में 9 विकेट पर 285 रन बनाकर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी।

युवा यशस्वी जायसवाल ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर सबसे ज्यादा 72 रन बनाए। रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और केएल राहुल के बल्ले से भी महत्वपूर्ण रन निकले।

कप्तान रोहित शर्मा ने 52 रन की मामूली बढ़त के साथ पारी घोषित कर दी।

दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के दो विकेट भी निकाल लिए। दूसरी पारी में बांग्लादेश का स्कोर 26/2 है। दोनों विकेट रविचंद्रन अश्विन ने लिए।

कप्तान रोहित शर्मा ने 52 रन की मामूली बढ़त के साथ पारी घोषित कर दी।

Also Read: Funding To Save Test Cricket

Article Source: IANS

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now