Top News
Next Story
NewsPoint

एलिसा हीली को चीयर करने के लिए शारजाह स्टेडियम पहुंचे मिचेल स्टार्क, ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तान सिंगल डिजिट स्कोर पर हुई आउट

Send Push
Mitchell Starc and Alyysa Healy (Pic Source-X)

इस समय आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का शानदार मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को ऑस्ट्रेलिया और अपनी पत्नी एलिसा हीली को स्टैंड्स पर बैठकर जमकर चीयर करते हुए देखा गया।

बता दें कि ऐसा काफी बार देखा गया है की महत्वपूर्ण मुकाबलों में मिचेल स्टार्क अपनी पत्नी एलिसा हीली को चीयर करने स्टेडियम में आए हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 को अपने नाम जरुर करना चाहेगी।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें मिचेल स्टार्क शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड्स पर बैठे हुए हैं। वो हीली के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया महिला टीम को भी चीयर करते हुए नजर आए।

श्रीलंका के खिलाफ फेल हुई ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान

मुकाबले की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 93 रन बनाए। टीम की ओर से हर्षिता माधवी ने 23 रनों की पारी खेली जबकि निलक्षी डी सिल्वा ने 29* रन बनाए। अनुष्का संजीवनी ने 16 रनों का योगदान दिया। इन तीन खिलाड़ियों के अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की ओर से मेघन शट ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट झटके। उनके अलावा Sophie Molineux ने दो विकेट अपने नाम किए।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से कप्तान एलिसा हीली बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही और चार रन बनाकर आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया टीम की भी शुरुआत इस मैच में इतनी अच्छी नहीं हुई है हालांकि उन्हें यह मैच जीतने के लिए सिर्फ 94 रन ही बनाने हैं। यह ऑस्ट्रेलिया का इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला है जबकि श्रीलंका को इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 31 रनों से हार झेलनी पड़ी थी।

फिलहाल तीन विकेट जल्द गिरने के बावजूद आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के ऊपर दबाव बनाया हुआ है। टीम इस मैच को जरूर अपने नाम करना चाहेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज-

IPL 2025: राजस्थान रॉयल्स इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

IPL 2025: सनराइजर्स हैदराबाद इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

27 साल के हुए ऋषभ पंत, क्रिकेट में उनके खास रिकॉर्ड्स पर डालें नजर-

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज-

महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनानी वाली बल्लेबाज-

IPL 2025: गुजरात टाइटंस इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

IPL 2025: कोलकाता नाइट राइडर्स इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

भारत के लिए सबसे तेज 300 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज-

IPL 2025: मुंबई इंडियंस इन 6 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now