Top News
Next Story
NewsPoint

“कोहली और रोहित शर्मा का रिप्लेसमेंट मिलना आसान नहीं, लेकिन यह दो खिलाड़ी ले सकते हैं जगह” : हरभजन सिंह

Send Push
Harbhajan Singh, Virat Kohli and Rohit Sharma. (Photo Source: Getty Images)

Harbhajan Singh Exclusive: टीम इंडिया के पूर्व और जाने-मानें क्रिकेटर हरभजन सिंह फिलहाल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं। CricTracker को दिए अपने खास इंटरव्यू में उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर जुड़े एक सवाल का जवाब दिया है जिसे करोड़ों लोग पूछ रहे हैं।

इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया की रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह, टी20 क्रिकेट में कौन से दो खिलाड़ी ले सकते हैं। इसपर उन्होंने अपना बयान देने हुए बताया कि Rohit Sharma और Virat Kohli जैसे बड़े प्लेयर की जगह लेना आसान नहीं है। उसके बाद उन्होंने कहा कि, हम यशस्वी जायसवाल को भविष्य में रोहित शर्मा की जगह सलामी बल्लेबाज के रूप में देख सकते हैं, और रियान पराग संभावित रूप से टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर को मजबूत करेंगे।

विराट कोहली और रोहित शर्मा का रिप्लेसमेंट मिलना आसान नहीं: हरभजन सिंह

हरभजन सिंह से रोहित शर्मा और कोहली पर पूछा गया प्रश्न: हाल ही में टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत को जीत मिली है और विराट कोहली और रोहित दोनों अब टी20 क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं, आपको क्या लगता है कि टी20 फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम में इन दिग्गजों की जगह कौन ले सकता है?

हरभजन सिंह का जवाब: “रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों की जगह लेना आसान काम नहीं होगा। हालांकि, भविष्य में हम यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ियों को रोहित की जगह सलामी बल्लेबाज के रूप में कदम रखते हुए देख सकते हैं। और रियान पराग संभावित रूप से मध्य क्रम में जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।”

टेस्ट और वनडे में एक्टिव हैं विराट और रोहित

गौरतलब है कि, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। सूर्यकुमार यादव ने फिर रोहित शर्मा की जगह टी20 फॉर्मेट में टीम की कप्तानी संभाली हुई है और अच्छे परिणाम दे रहे हैं। वहीं, रोहित वनडे और टेस्ट में टीम के कप्तान हैं। कोहली की बात करें तो वह टेस्ट और वनडे में एक्टिव हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now