Top News
Next Story
NewsPoint

'अपनी यात्रा पर भरोसा रखें' टेस्ट क्रिकेट में अपने शानदार कमबैक पर ऋषभ पंत

Send Push
Rishabh Pant (Photo Source: Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) की टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी देखने को मिली है। बता दें कि पंत ने हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करते हुए, टीम इंडिया की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पंत ने टी20 क्रिकेट में शानदार तरह से वापसी की थी। पहले तो आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन करते हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जगह बनाई। तो वहीं टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम का वह हिस्सा भी रहे।

दूसरी ओर, अब टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद, ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है। इस स्टोरी में उन्होंने एक लेखक की लाइन को शेयर किया और इन लाइन को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अपनी यात्रा पर भरोसा रखें।

देखें पंत की इस इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशाॅट

image

गौरतलब है कि पंत का दिसंबर 2022 में एक भयानक कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट के बाद फैंस को लगा था कि पंत का क्रिकेट करियर अब खत्म हो चुका है। लेकिन उन्होंने सभी धारणाओं को गलत साबित करते हुए, क्रिकेट में अपने जाने-पहचाने अंदाज में वापसी की है। पंत की इस वापसी को क्रिकेट में सबसे बड़ी वापसी भी बताया जा रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत का प्रदर्शन

दूसरी ओर, हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत के प्रदर्शन के बारे में आपको जानकारी दें, तो उन्होंने खेले गए दो मैचों में 53.67 की औसत और 82.14 के स्ट्राइक रेट से कुल 161 रन बनाए थे। साथ ही पंत के बल्ले से एक शतकीय पारी भी देखने को मिली थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now