Top News
Next Story
NewsPoint

'मुझे थोड़ा अफसोस होता है' पाकिस्तान क्रिकेट की वर्तमान हालत पर विचार करते हुए रविचंद्रन अश्विन

Send Push
Ravichandran Ashwin and Babar Azam (Image Credit- Twitter X)

पाकिस्तान क्रिकेट इस समय अपने सर्वकालिक न्यूनतम स्तर का सामना कर रहा है। बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंचने के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट टीम का डाउनफाॅल देखने को मिला है। इस टूर्नामेंट के बाद पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज हारनी पड़ी।

तो वर्ल्ड कप 2023 और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तो यूएसए जैसी टीम से हारकर, उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इसके अलावा पिछले महीने पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में भी हार सामना करना पड़ा था।

इस हार के बाद पाकिस्तान की क्रिकेट जगत में काफी आलोचना देखने को मिली थी। दूसरी ओर, अब पाकिस्तान क्रिकेट के इस डाउनफाॅल पर, भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का बड़ा बयान सामने आया है। अश्विन का कहना है कि उन्हें पाकिस्तान की यह हालत देखकर काफी अफसोस होता है।

रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि अश्विन ने हाल में ही इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में कहा- मैं सच बोल रहा हूं जब मैं कहता हूं कि पाकिस्तान क्रिकेट की वर्तमान स्थिति और वे जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे मुझे थोड़ा अफसोस होता है। क्योंकि कुछ सबसे असाधारण क्रिकेटरों ने पाकिस्तान के लिए खेला है, और यह बहुत अच्छी टीम थी।

देखें अश्विन की इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो

दूसरी ओर, आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बारे में जानकारी दें, तो वह 7 अक्टूबर से तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का सामना करने वाली है। देखने लायक बात होगी कि इस सीरीज में पाकिस्तान कैसा प्रदर्शन करने वाली है?

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का फुल शेड्यूल

पहला टेस्ट 7-11 अक्टूबर: मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम, मुल्तान

दूसरा टेस्ट 15-19 अक्टूबर: मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम, मुल्तान

तीसरा टेस्ट 24-28 अक्टूबर: रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम, रावलपिंडी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now