Top News
Next Story
NewsPoint

Womens T20 World Cup, 2024: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को सपोर्ट करने दुबई पहुंचे जसप्रीत बुमराह, वायरल हुई फोटो

Send Push
Jasprit Bumrah (Image Credit- Twitter X)

ICC Womens T20 World Cup, 2024: आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 9वें सीजन का 7वां मैच आज 6 अक्टूबर, रविवार को भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच, दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है, और जीत के करीब नजर आ रही है।

दूसरी ओर, इस मैच में भारतीय पारी के दौरान स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह नजर आए, जिसकी फोटोज काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज और याॅर्कर किंग बुमराह टीम इंडिया को सपोर्ट करने दुबई पहुंचे हैं।

देखें जसप्रीत बुमराह की ये वायरल फोटो

पाकिस्तान ने भारत के सामने जीत के लिए रखा 106 रनों का लक्ष्य

तो वहीं आपको इस मैच का हाल बताएं तो पाकिस्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर कुल 105 रन बनाए।

पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज मुनीबा अली ने 17 रन बनाए, तो मिडिल ऑर्डर में सिदरा आमीन (8), ओमैमा सोहेल (3) और आलिया रियाज (4) ने बल्लेबाजी में निराश किया। इसके अलावा कप्तान फातिमा सना भी सिर्फ 13 रन ही बना पाई। लेकिन पूर्व कप्तान निदा डार ने 28 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से पाकिस्तान इस स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

दूसरी ओर, मैच में भारतीय टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली, और शुरू से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लगातार अंतराल पर विकेट निकाले। टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी में अरुधंती रेड्डी ने 3 तो श्रेयंका पाटिल ने 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा रेणुका सिंह ठाकुर, दीप्ति शर्मा और आशा शोभना को 1-1 विकेट मिला।

खैर, अब देखने लायक बात होगी कि क्या भारत पाकिस्तान से मिले 106 रनों के टारगेट को हासिल कर पाती है या नहीं?

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now