Top News
Next Story
NewsPoint

फैन ने ऐसा क्या पूछा की रोहित शर्मा हो गए परेशान, बोले- “बस हो गया यार…” देखें वीडियो

Send Push
Rohit Sharma (Image Credit- Twitter X)

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को हाल ही में बांग्लादेश पर 2-0 की टेस्ट सीरीज जीत दिलाने के बाद अबू धाबी में छुट्टियां मनाते देखा गया। भारत की तरह ही रोहित को वहाँ भी फैंस ने घेर लिया, और फिर उनसे कहा कि उन्हें टी20 फॉर्मेट में हिटमैन की कमी खलती है।

टी20 इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रोहित शर्मा ने 2007 टी20 विश्व कप अभियान में डेब्यू करने के बाद भारत के लिए 159 मैच खेले। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस प्रारूप के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक बन गए। विश्व कप के आठ संस्करण खेलने के बाद, उन्होंने जून 2024 में इस प्रारूप से संन्यास ले लिया।

एक फैन ने टी-20 में रोहित शर्मा की कमी महसूस होने की बात उनसे कही, जिसके बाद सलामी बल्लेबाज ने जवाब देते हुए कहा कि वह काफी खेल चुके हैं और अब समय आ गया है कि अन्य खिलाड़ियों को मौका दिया जाए।

फैन ने बोला- दादा बहुत मिस कर रहे हैं आपको टी20 में।

रोहित शर्मा ने जवाब दिया- बस हो गया यार।

देखें वीडियो

भारत के पास रोहित शर्मा की जगह लेने के लिए कई सलामी बल्लेबाज तैयार हैं, क्योंकि देश 2026 टी20 विश्व कप के लिए रोडमैप बनाना शुरू कर रहा है। शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने लंबे समय तक टी20 ओपनर के रूप में विचार किए जाने के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है।

रोहित शर्मा ने 2024 टी20 विश्व कप अभियान के बाद संन्यास ले लिया था

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। वह सिर्फ टेस्ट और वनडे फॉर्मेट खेल रहे हैं और इसी 2 फॉर्मेट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। हाल ही में उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 2-0 से सीरीज में मात दी है।

अब टीम इंडिया की अगली सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से है, जिसमें रोहित शर्मा बतौर कप्तान एक्शन में दिखाई देंगे। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया अगले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 और चैंपियंस ट्रॉफी 2025 अपने नाम करने के इरादे से तैयारी कर रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now