Top News
Next Story
NewsPoint

Irani Cup में Dhruv Jurel के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख आपका भी दिल टूट जाएगा

Send Push
Dhruv Jurel (Image Credit- Instagram)

मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच Irani Cup का मुकाबला हो रहा है, जहां कई खिलाड़ियों का इस मैच में दमदार प्रदर्शन रहा है। वहीं इस लिस्ट में विकेटकीपर-बल्लेबाज Dhruv Jurel का नाम भी जुड़ गया है, लेकिन सिर्फ एक गेंद ने जुरेल की सारी मेहनत पर पारी फेर दिया और उसके बाद ये खिलाड़ी भी काफी दुखी है।

बल्लेबाज खूब कमाल कर रहे हैं Irani Cup में

जी हां, Irani Cup में एक तरह से बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले हो रही है, जहां पहले रहाणे ने 97 रनों की पारी खेली थी। उसके बाद सरफराज ने कई रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए 200 रन ठोक डाले और ये बल्लेबाज 222 रन बनाकर नाबाद लौटा। वहीं रेस्ट ऑफ इंडिया टीम की तरफ से Abhimanyu Easwaran ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा था और उन्होंने 191 रन बनाए थे। वैसे रेस्ट ऑफ इंडिया की तरफ से गेंदबाजी में मुकेश कुमार ने 5 विकेट अपने नाम करते हुए 22 गज पर सनसनी मचा दी थी।

Irani Cup में Dhruv Jurel के साथ बहुत बुरा हुआ

*Irani Cup में रेस्ट ऑफ इंडिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे Dhruv Jurel
*इस दौरान स्पिनर का शिकार हुए जुरेल, शतक बनाने से चूके और 93 रन बनाकर हुए आउट।
*शम्स मुलानी की गेंद पर जुरेल हुए आउट, विकेटकीपर को दे बैठे अपना कैच।
*मुंबई के खिलाफ आउट होने के बाद हद से ज्यादा निराश नजर आया ये युवा खिलाड़ी।

Dhruv Jurel की शानदार पारी का कुछ ऐसे हुआ अंत

Abhimanyu Easwaran के आउट होने वाला वीडियो

जुरेल का इसी साल हुआ था टीम इंडिया से डेब्यू

टीम इंडिया से अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल चुके ध्रुव जुरेल ने घरेलू क्रिकेट और IPL में दमदार प्रदर्शन किया है, जिसकी बदौलत इस खिलाड़ी की सीनियर टीम इंडिया में एंट्री हुई थी। जुरेल ने इसी साल भारतीय टीम से अपना डेब्यू किया था, उनका ये टेस्ट डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ हुआ था और वहां भी उनका प्रदर्शन दमदार रहा था। साथ ही बांग्लादेश के खिलाफ हुई 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी जुरेल टीम का हिस्सा थे, लेकिन पंत की वापसी के कारण उनको अंतिम 11 में जगह नहीं मिली थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now