Top News
Next Story
NewsPoint

पूर्व सांसद के घर पर टीएमसी के गुंडों ने बम फेंके, पुलिस मूकदर्शक बनी रही : शुभेंदु अधिकारी

Send Push

कोलकाता, 4 अक्टूबर . बैरकपुर के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के भाटपाड़ स्थित घर पर गुरुवार सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने देशी बम से हमला किया. पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने इस घटना का वीडियो शेयर कर राज्य की पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है.

उन्होंने इस हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर लगाया. इस वीडियो में लोगों की भीड़ एक घर की तरफ कुछ फेंकते हुए और बाद में भागते हुए दिखाई दे रही है. यह वीडियो उसी घर की छत से शूट किया गया है.

इस घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर राज्य के राज्यपाल, गृहमंत्री अमित शाह, गृह मंत्रालय और भाजपा पार्टी को टैग करते हुए लिखा, “आज सुबह, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़े प्रमुख गुंडों और समाज विरोधी लोगों ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ में वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया. उन्होंने देसी बम भी फेंके. हमेशा की तरह पुलिस मूकदर्शक बनी रही और अपराधियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं किया. वीडियो फुटेज अपराधियों की पहचान करने और उन्हें इस जघन्य अपराध के लिए गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त है. मुझे उम्मीद है कि डीजीपी और पश्चिम बंगाल की पुलिस कम से कम इन बदमाशों को पकड़ने के लिए विजुअल का उपयोग करने की कोशिश करेगी.”

अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी पूर्व सांसद अर्जुन सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने लिखा, “आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा में व्यस्त थे, तब एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय तृणमूल कांग्रेस पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में और स्थानीय पुलिस की निगरानी में कई जिहादियों और गुंडों ने मेरे कार्यालय-सह-निवास मजदूर भवन पर हमला कर दिया. स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बनी रही, जबकि गुंडे पुलिस के सामने खुलेआम हथियार लहरा रहे थे. इन गुंडों ने करीब 15 बम फेंके, एक दर्जन से अधिक राउंड गोलियां चलाईं. पश्चिम बंगाल पुलिस तृणमूल कांग्रेस की कठपुतली बन गई है. शर्मनाक!”

पूर्व सांसद ने इस घटना का एक दूसरा वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कई लोग उनके घर पर कुछ फेंकते हुए देखे जा सकते हैं.

पीएसएम/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now