Top News
Next Story
NewsPoint

गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया, दूसरे की तलाश जारी

Send Push

गाजियाबाद, 28 सितंबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार आरोपी का नाम राहुल बताया जा रहा है। राहुल पर एनसीआर के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या और चोरी के 18 मामले दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, थाना शालीमार गार्डन पुलिस की टीम ईएसआई अस्पताल के सामने शालीमार गार्डन की तरफ से आने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार दो व्यक्ति आराधना की ओर से आने वाले रास्ते की तरफ से आते दिखाई दिये। पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। वह रुके नहीं और अपनी बाइक को रफ्तार से भागने लगे।

जब पुलिस ने पीछा किया तो उनकी बाइक फिसलकर गिर गई। इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

दिल्ली निवासी राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके पास से 1 तमंचा 315 बोर, 1 जिंदा कारतूस, 1 चोरी की बाइक बरामद की है। इन दोनों बदमाशों ने चेन स्नेचिंग और लूट के मामले में दिल्ली और गाजियाबाद में आतंक मचा रखा था। गाजियाबाद में वारदात को अंजाम देकर यह दिल्ली में और दिल्ली में वारदात को अंजाम देकर आसानी से गाजियाबाद में पहुंच जाते थे।

--आईएएनएस

पीकेटी/एफजेड

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now