Top News
Next Story
NewsPoint

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए काट देता था पूरे गांव की बिजली, फिर अंधेरे में करता…

Send Push

पश्चिम चंपारण: कहते हैं प्यार में पड़े शख्स को सही-गलत का भी ध्यान नहीं रहता। ऐसा ही चौंकाने वाला मामला बिहार के पश्चिम चंपारण में सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली ही काट देता था। उनकी इस कोशिश की वजह बस एक थी कि अंधेरे में अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सके। हालांकि रात में अकसर ऐसा होने लगा तो ग्रामीण परेशान हो गए। फिर एक दिन इस शख्स की करतूत का खुलासा हो गया।

प्यार को लेकर दो गांवों में बढ़ी तकरार
हुआ ये कि जैसे ही प्रेमी बिजली काट कर अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। बस फिर क्या था जमकर हंगामा हुआ। इस मुद्दे को लेकर दो गांव आमने-सामने आ गए थे। हालांकि, गुरुवार को लड़का और लड़की पक्ष की रजामंदी से दोनों की शादी करा दी गई। इस तरह से पूरा विवाद सुलझ गया। गांव के स्थानीय मुखिया ने बताया कि गुरुवार को दोनों गांवों के लोगों ने पहल की। उन्होंने लड़के राजकुमार और लड़की प्रीति की शादी का सुझाव दिया। आखिरकार, उनकी शादी एक स्थानीय मंदिर में संपन्न हुई।

फिर ऐसे हुई प्रेमी-प्रेमिका की शादी
बताया जा रहा कि प्रीति कुमारी के साथ राजकुमार के अफेयर के चलते पिछले एक हफ्ते से पश्चिम चंपारण के गांव में अंधेरा रहता था। इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नौतन प्रखंड स्थित दो गांवों के बीच तनाव पैदा हो गया। जानकारी के मुताबिक, एक युवक को ट्रांसफार्मर से गांव की बिजली आपूर्ति बंद करते हुए पकड़े जाने के बाद दो गांवों के निवासियों के बीच मारपीट हो गई थी।

गांव के मुखिया ने बताया क्या हुआ था
स्थानीय मुखिया राधेश्याम चौधरी ने टीओआई को फोन पर बताया कि हम रात के दौरान बार-बार बिजली कटौती से काफी परेशान थे। बिजली विभाग से शिकायत की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए, हमने खुद इसके पीछे का कारण जानने का फैसला किया। आखिरकार राजकुमार को बिजली आपूर्ति काटते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। चौधरी ने कहा कि युवक ने हमें बताया कि वह बिजली की आपूर्ति काट रहा था ताकि अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिल सके। राजकुमार के रिश्तेदार कैलाश प्रसाद ने कहा कि शादी के बाद अब सब कुछ ठीक है। शुरुआत में कुछ तनाव था, लेकिन अब मामला सुलझ गया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now