Top News
Next Story
NewsPoint

प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह पहुंचाई चोट, दरिंदा बोलाः संबंध नहीं बना रही थी तो…

Send Push

कानपुर के काकादेव कोचिंग मंडी स्थित गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। महिला के नाजुक अंग को गंभीर चोट पहुंचाई गई थी। इस वजह से अधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि यह चोट नाजुक अंग में हाथ डालने से आई है।

आशंका यह भी है कि संबंध बनाने से इन्कार करने पर आरोपी ने ऐसी हैवानियत की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप यादव उर्फ अर्जुन के खिलाफ हत्या के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर उसे जेल भेज दिया है। वहीं उसके भाई व दो अन्य साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

मूलरूप से हरदोई की रहने वाली 35 वर्षीय महिला ढाई साल से हॉस्टल में वार्डन थी। तीसरी मंजिल पर रहने के साथ ही टिफिन का भी काम करती थी। सोमवार को उसका खून से लथपथ शव नग्न अवस्था में मिला था। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद पुलिस ने उसकी ऑटोप्सी रिपोर्ट मंगाई।

रात को ऑटोप्सी रिपोर्ट आई तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए। उसमें महिला के प्राइवेट पार्ट में हार्ड ब्लंट ऑबजेक्ट या हाथ से नाजुक अंग को भीतर तक चोट पहुंचाने की पुष्टि हुई। इसके बाद गुरुवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए रावतपुर के राणाप्रताप नगर निवासी कुलदीप यादव उर्फ अर्जुन को जेल भेज दिया।
वह मूलरूप से बिल्हौर के बहरामपुर का रहने वाला है। वहीं पुलिस ने अर्जुन के भाई रिंकू, साथी चिंटू और रोहित को हिरासत में ले रखा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना में इन तीनों की भूमिका क्या रही है, उसी आधार पर आरोपी बनाकर जेल भेजा जाएगा।

मुंह पकड़कर दीवार से लड़ाया सिर
प्राइवेट पार्ट में हार्ड ब्लंट ऑब्जेक्ट के बारे में जब पुलिस ने डाॅक्टरों से बात की तो उन्होंने आशंका जताई कि यह हाथ भी हो सकता है। इसके अलावा महिला के सिर के पीछे 10 बाय 6 इंच का घाव मिला। इस पर डाॅक्टरों ने आशंका जताई है कि मृतका का मुंह पकड़कर उसे दीवार में लड़ाया गया होगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now