Top News
Next Story
NewsPoint

एक ही लड़के से प्यार कर बैठी दोनों बहन, जब बड़ी बहन को पता चली ये बात तो… हुआ खौफनाक अंजाम….

Send Push

खैरागढ़। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बड़ी बहन ने बताया कि उसके प्रेमी के साथ छोटी बहन बात करती थी और यह उसे नागवार गुजरा था। शनिवार को मौका मिलते ही बड़ी बहन ने छोटी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी थी। आरोपी बड़ी बहन द्वारा हत्या की घटना को दुर्घटना साबित करने उसे सीढ़ी से गिरने की कहानी परिजनों को बताई थी। पुलिस आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को शहर से सटे ग्राम कुशियारी निवासी 18 वर्षीय संध्या ध्रुर्वे को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। इस दौरान घर की लिपाई के दौरान उसके सीढ़ी से गिरने की कहानी बताई गई थी। इस दौरान डॉक्टरों ने संध्या को मृत घोषित कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने (Crime News) शव का पीएम कराया। इस दौरान रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताई गई थी।

हत्या की आशंका के बाद अपराध दर्ज कर जांच शुरू की थी । पुलिस जांच में मृतका की बड़ी बहन गायत्री ध्रुर्वे पर संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गई और पूरा राज उगल दिया । 23 वर्षीय आरोपी गायत्री ध्रुर्वे ने पुलिस को बताया कि उसका (Rajnandgaon crime news) गांव के ही योगेश साहू के साथ पिछले तीन चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मृतिका छोटी बहन योगेश से मिल कर और मोबाइल से लगातार बात करती थी। इस बात को लेकर दोनों बहन में विवाद भी होता था।

उलझाने की कोशिश करती रही
शनिवार 15 जुलाई को परिजनाें के खेत जाने के बाद दोनों बहनों के बीच प्रेमी से बातचीत को लेकर फिर बहस हुई जो लड़ाई में बदल गई। जिसके बाद आरोपी गायत्री ने घर में रखे कुल्हाड़ी से मृतका के सिर पर वार कर दी और घटना को दुर्घटना का रूप देने आरोपी गायत्री बहन की हत्या कर तैयार होकर शहर आ गई । शहर में विभिन्न जगहों पर गई ताकि घरवाले इसे दुर्घटना समझे, लेकिन पीएम रिपोर्ट में सारी कलई खुल गई । पुलिस पूछताछ के पहले परिजनों से बयान में भी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया था लेकिन घर में दोनों बहनों के ही घटना के दौरान रहने की बात पर पुलिस का संदेह बड़ी बहन पर गया । पूछताछ में उसने पूरा राज खोल दिया।

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी मृतका
मृतका संध्या ध्रुर्वे पुलिस भर्ती की तैयारी में जुटी थी । इसके लिए वह गांव सहित शहर के आऊटर में बने बाइपास सड़क में दौड़ सहित अन्य फिजिकल तैयारी में जुटी थी । बहन के प्रेमी के साथ बातचीत ने उसके जीवन की इहलीला समाप्त कर दी । परिजनों ने बताया कि पहले शहर में (CG Hindi News) भी संध्या ने पुलिस भर्ती की प्रारंभिक तैयारी की थी, लेकिन इसके बाद वह गांव और घर में ही भर्ती की तैयारी में लगी थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now