Top News
Next Story
NewsPoint

बहन की नवजात बच्ची को सड़क पर लावारिस छोड़ आई महिला… CCTV खंगाल कर पुलिस ने किया अरेस्ट…

Send Push

महाराष्ट्र के ठाणे शहर (Thane) में एक 24 वर्षीय महिला अपनी बहन की नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़ आई. जब स्थानीय लोगों ने बच्ची को सड़क पर देखा तो तुरंत सूचना पुलिस को दी. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और जायजा लिया.

पुलिस ने तकनीकी और खुफिया इनपुट के आधार पर आरोपी महिला को पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

एजेंसी के अनुसार, यह मामला ठाणे के कलवा इलाके का है. यहां एक महिला ने अपनी बहन की नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़ दिया. यह घटना मंगलवार की सुबह करीब 6:15 बजे भास्कर नगर की एक चाल (झोपड़ी बस्ती) के पास हुई. जब राहगीरों ने बच्ची को सड़क पर पड़े देखा तो तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात बच्ची को अपनी देखरेख में लिया. पुलिस प्रवक्ता शैलेश साल्वी का कहना है कि बच्ची के माता-पिता का कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया.

तकनीकी और खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने छह घंटों के भीतर बच्ची को सड़क पर छोड़कर जाने वाली महिला को पकड़ लिया. यह महिला बच्ची की मौसी है.

पूछताछ में यह बात पता चली है. बच्ची को इलाज के लिए एक सिविक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया है, और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now