Top News
Next Story
NewsPoint

गर्लफ्रेंड के साथ युवक बना रहा था शारीरिक संबंध, तभी आ गई सहेली, उसने भी संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, मना करने पर दांत से काटा प्राइवेट पार्ट..

Send Push

कानपुर. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इसी दौरान उसकी सहेली दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद वह भी युवक से सेक्स के लिए दबाव बनाने लगी.

युवक ने मना किया तो गर्लफ्रेंड की सहेली ने युवक के प्राइवेट पार्ट को दांत से चबा लिया.

घटना में घायल युवक को पहले नजदीकी सीएचसी फिर हैलेट अस्‍पताल ले जाया गया. हैलेट में प्राथमिक इलाज कराने के बाद युवक वहां से भी कहीं चला गया. पुलिस के मुताबिक पीड़ित से अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है. घायल युवक की पत्‍नी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी है. युवक, चौबेपुर क्षेत्र के रौतापुर का बताया जा रहा है. गांव में करीब डेढ़ साल पहले शादी के बाद आई एक महिला से उसका संबंध था.

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम को युवक अपनी महिला मित्र से मिलने गया था. वहां महिला मित्र की सहेली भी मौजूद थी. युवक और उसकी महिला मित्र ने सहेली की मौजूदगी में ही संबंध बनाना शुरू कर दिया. इसी दौरान सहेली ने भी संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, लेकिन युवक ने ऐसा करने से मना कर दिया. इससे भड़ककर दोनों महिलाएं युवक से झगड़ा करने लगीं. इसी दौरान सहेली ने दांतों से युवक का प्राइवेट पार्ट चबा लिया. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि वह अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में अपने घर पहुंचा. पत्‍नी ने उसे इस हाल में देखा और पूछताछ की तो युवक ने सारी बातें उसे बता दीं. इसके बाद पत्‍नी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुलाई. पुलिस ने युवक को आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर पहुंचाया जहां से डॉक्‍टरों ने उसे हैलेट अस्‍पताल भेज दिया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now