Top News
Next Story
NewsPoint

सुहागरात पर ससुर ने बहू के साथ कर डाला ऐसा कांड, जान कर रह जाएंगे दंग…

Send Push

मुरादाबाद। मुरादाबाद के अगवानपुर चौकी क्षेत्र में ससुर ने बहू के कमरे में मोबाइल रखकर सुहागरात की बातें रिकॉर्ड कर ली। उसके बाद रिकार्ड किए गए ऑडियो के माध्यम से बहू को ब्लैकमेल करने की कोशिश किया। विरोध करने पर मोहल्ले के लोगों को ऑडियो सुनवाने लगा, जिससे बहू को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं पति ने बाइक के लिए तीन तलाक दे दिया। मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने पति, ससुर समेत पांच ससुरालियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस थाना के अगवानपुर चौकी क्षेत्र निवासी महिला का निकाह 25 दिसंबर 2021 को मोहल्ले में ही रहने वाले युवक के साथ हुआ था। महिला के अनुसार उसके पिता की मौत हो चुकी है। मां ने निकाह में करीब छह लाख रुपये खर्च कर अपनी क्षमता के अधिक दानदहेज दिया। इसके बावजूद ससुराल वाले खुश नहीं थी। पीड़िता का आरोप है कि पति, देवर, दो सास और ससुर ने अतरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। सभी बाइक की मांग कर रहे थे।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि सुहागरात के ही दिन ससुर ने उसके कमरे में मोबाइल छिपा दिया था और उसकी ऑडियो रिकार्डिंग ऑन कर दिया था। उसने सुहागरात पर पति-पत्नी के बीच हुई बातों को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी ससुर लोगों को वह रिकार्डिंग सुनवाना शुरू कर दिया। जिससे पीड़िता को शर्मिंदगी का सामाना करना पड़ा।

पीड़िता के अनुसार उसने ससुर की हरकत का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर शांत करा दिया। पीड़िता के अनुसार इसके बावजूद 20 फरवरी 2022 को पति व ससुरालियों ने बाइक की मांग को लेकर घर से निकाल दिया। युवती अपने मायके में आकर किसी तरह रहने लगी। पीड़िता का आरोप है कि बाद में 4 नवंबर 2022 को उसके मायके आया और तीन तलाक देकर चला गया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की। एसएचओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर उसके पति, देवर, ससुर और दो सास समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now