Top News
Next Story
NewsPoint

Jaipur: बेफ्रिक होकर बॉथरूप में नहा रही थी युवती, तभी दो युवकों ने कर दिया ऐसा, फिर...

Send Push

जयपुर। राजधानी जयपुर के एक गल्र्स हॉस्टल से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे बारे में जानकार आपके होश ही उड़ जाएंगे। यहां से अब एक कॉलेज छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। शिवदासपुरा थाना क्षेत्र के इस हॉस्टल में रंगाई-पेंट का काम कर रहे दो युवकों पर बाथरुम के वेंटिलेशन से छात्रा का वीडियो बनाने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के अनुसार, 24 साल की पीडि़त छात्रा ने इस संबंध में पलिस थाने में मामला दर्ज करवाा है। अपन शिकायत में छात्रा ने पुलिस को बताया कि सोमवार को सुबह लगभग 11.45 बजे बाथरुम में नहाने गई थी। इस दौरान दो युवकों ने वेंटिलेशन के माध्यम से उसके अश्लील वीडियो बना लिए। अचानक उसकी नजर उन पर पड़ गई। इसे बाद उसने शोर मचा दिया। बाद में हॉस्टल संचालक ने आरोपियों को पकडक़र पुलिस को इस बात की सूचना दी।

आरोपियों के फोन से मिले हेँ कई वीडियो
इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कृष्ण बुनकर (24) और छोटू लाल (28) को पकड़ लिया है। पुसिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों के फोन से और भी कई वीडियो मिले हैं।

इससे पहले सीकर में हुआ था ऐसा
आपको बता दें कि इससेपहले इस प्रकार का एक मामला प्रदेश के सीकर जिले से भी प्रकाश में आया था। यहां पर सोनोग्राफी करने वाला एक डॉक्टर टॉयलेट में हिडन कैमरा लगाकर ऐसा करता था।

PC:healthline
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now