Top News
Next Story
NewsPoint

मुजफ्फरनगर में देर रात बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड, एक को किया लंगडा…

Send Push

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस की देर रात थाना मीरापुर क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे पुलिस ने दबोच कर अस्पताल पहुंचाया। जबकि उसका साथी दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। बदमाश से अवैध हथियार और बाइक बर

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश पर डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे है। रविवार शाम हुई मोबाइल लूट के एक घटना के मामले में पुलिस उसे तलाश रही थी। पुलिस फरार हुए दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है। दबोचे गए बदमाश से अवैध हथियार और बाइक बरामद की गई है।

बदमाश के पैर में लगी गोली क्षेत्राधिकार जानसठ यतेंद्र नगर ने बताया- रविवार देर रात थाना मीरापुर क्षेत्र के कुतुबपुर के आसपास संभलहेड़ा नहर पटरी पर बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर आते नजर आए। जिन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन बाइक सवार एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया।

दबोचे बदमाश से अवैध हथियार और बाइक बरामद जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान इस्लामनगर निवासी जुनैद के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार रविवार शाम मीरापुर स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट से कस्बा निवासी दानिश का मोबाइल लूटकर उक्त बदमाश फरार हो गया था। दबोचे बदमाश से अवैध हथियार और बाइक बरामद की गई है। उसके विरुद्ध डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे बताए जा रहे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now