Top News
Next Story
NewsPoint

itel ने लॉन्च किया अपना पहला फ्लिप कीपैड फोन 'Flip 1', 7 दिन का बैटरी बैकअप और प्रीमियम डिजाइन के साथ

Send Push

 

itel ने फीचर फोन बाजार में अपना पहला फ्लिप कीपैड फोन ‘Flip 1’ लॉन्च किया है. यह फोन स्लीक डिजाइन और प्रीमियम लुक के साथ आता है, जो आपको Samsung Galaxy Z Flip 6 की याद दिलाएगा. इसमें 2.4-इंच का डिस्प्ले और रियर में VGA कैमरा दिया गया है. फोन की सबसे खास बात इसकी 1200mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर 7 दिनों तक का बैकअप दे सकती है. फोन में ब्लूटूथ सपोर्ट भी है, और बैक पैनल पर लेदर डिजाइन प्रीमियम टच प्रदान करता है.

itel Flip 1 की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशंस:

itel Flip 1 की भारत में कीमत 2,499 रुपये रखी गई है. इसके साथ itel 12+1 महीने की वारंटी भी दे रही है.

इस फ्लिप फोन में 2.4-इंच का OVGA डिस्प्ले और रियर में VGA कैमरा शामिल है. फोन का बैक पैनल लेदर डिजाइन के साथ आता है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है. फोन का वजन बहुत हल्का है और इसका डिजाइन स्लीक और स्टाइलिश है.

बैटरी और अन्य फीचर्स:

Flip 1 में 1200mAh की बैटरी है, जो फुल चार्ज होने पर 7 दिनों तक चलने का दावा करती है. फोन में कीपैड के ऊपर ग्लास फिनिश है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है. इसमें किंगवॉयस फीचर है और यह ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है. चार्जिंग के लिए Type-C पोर्ट दिया गया है, जिससे इसे किसी भी टाइप-सी केबल से चार्ज किया जा सकता है.

अन्य विशेषताएँ:
  • स्मार्टफोन की तरह इसमें नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है.
  • कीपैड का डिजाइन ग्लास फिनिश के साथ आता है.
  • यह 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, जिससे यह भारत के विविध भाषाई यूजर्स के लिए उपयुक्त है.
  • इसे तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा.
लॉन्च के मौके पर itel इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा:

“itel न केवल अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट गैजेट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है, बल्कि फीचर फोन की सीमाओं को भी आगे बढ़ा रहा है. फीचर फोन सेगमेंट में 37% हिस्सेदारी के साथ, हम मानते हैं कि फीचर फोन के लिए भी स्टाइल और इनोवेशन उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि स्मार्टफोन के लिए. itel Flip 1 का लॉन्च इसी दृष्टिकोण का प्रमाण है. यह सिर्फ एक साधारण फीचर फोन नहीं है, बल्कि इसमें प्रीमियम स्मार्टफोन के फ्लिप फंक्शन को शामिल किया गया है.”

itel ने प्रेस रिलीज के जरिए यह भी बताया कि कंपनी ने 90% ब्रांड लॉयल्टी के साथ फीचर फोन बाजार में अपनी पकड़ और मजबूत की है.

itel Flip 1 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो स्टाइलिश और प्रीमियम डिजाइन वाले फीचर फोन की तलाश में हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now