Top News
Next Story
NewsPoint

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में मर्डर, पत्नी ने सो रहे पति के साथ खेला खूनी खेल…

Send Push

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेरहमी से मार डाला. फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए 8 किलोमीटर की दूरी तय की. मामले का खुलासा होने के बाद इलाके के लोग हैरान हैं. एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

खूनी खेल की दिल दहला देने वाली ये वारदात जिले के जुगैल थाना क्षेत्र की है. यहां रहने वाले रामसनेही खरवार ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसका बेटा प्रेम मोहन खरवार उर्फ डॉक्टर कई दिनों से लापता है. इसी बीच 12 अक्टूबर को उसकी लाश तुर्रा घाटी से बरामद हुई.

इस बात को लेकर अक्सर कहासुनी होती थी

पिता काटने गए थे घास, तब विदेश में खेल रहे बेटे ने जीता मेडल
बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए रामसनेही ने कहा कि इसमें उनकी बहू और उसका प्रेमी शामिल है. तहरीर मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन की. पता चला कि गांव के ही रहने वाले शमशाद से मृतक की पत्नी बिंदु का लंबे समय से अवैध संबंध था. इस बात को लेकर अक्सर दोनों में कहासुनी होती थी.

पत्नी के नाजायज संबंधों में बाधा बन रहा था प्रेम

प्रेम पत्नी के नाजायज संबंधों में बाधा बन रहा था. इसी बात से नाराज बिंदु और शमशाद ने उसको रास्ते से हटाने का फैसला कर किया. आठ और नौ अगस्त की दरमियानी रात जब प्रेम सो रहा था तो दोनों ने कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी. इसके बाद लाश को बाइक से ले जाकर तुर्रा घाटी में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now