Top News
Next Story
NewsPoint

बहन संग शादी की जिद कर रहा था भाई, मामा के विरोध पर भी न माना, फिर…

Send Push

गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद की राजीव कॉलोनी में रहने वाले नितिन की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके रिश्ते के मामा और उसके कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, नितिन अपनी मौसेरी बहन से शादी करने की जिद कर रहा था। इस पर आरोपी ने नितिन की हत्या कर शव हिंडन नदी में फेंक दिया था। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और सर्जिकल ब्लेड बरामद किए हैं।

डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि साहिबाबाद निवासी शिव कुमार और भानु प्रताप को गिरफ्तार किया गया है। भानु मोहन नगर मंदिर स्थित शिव कुमार की मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में काम करता है। नितिन 29 नवंबर को लापता हो गया था। 6 दिसंबर को हिंडन नदी से उसका शव मिला था। उसके गले पर चोट के निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वह लापता होने के समय शिव कुमार के साथ था।

डीसीपी ने बताया कि नशे में नितिन ने शिव कुमार की भांजी और अपनी मौसेरी बहन से शादी की बात कही थी। शिव कुमार ने विरोध किया तो नितिन ने उसे बुरा भला कहा। इस पर शिव कुमार और भानु प्रताप ने सर्जिकल ब्लेड से नितिन का गला रेत दिया। इसके बाद बाइक से उसके शव को कनावनी पुलिया के पास हिंडन में फेंक दिया। नितिन का मोबाइल तोड़कर उसकी जैकेट में कुछ पत्थर बांध दिए, ताकि शव ऊपर न आए। इसके बाद वह अलीगढ़ में एक रिश्तेदार के यहां चार दिन रुका और फिर दुकान खोलने लगा था।

वहीं, एक अन्य मामले में गाजियाबाद में दिल्ली गेट इलाके में ज्वेलरी कारीगर की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में न तो मौत का कारण स्पष्ट हुआ और न ही शरीर पर कोई चोट मिली। इसके चलते बिसरा सुरक्षित रखा गया है। सोहनलाल मोहल्ले निवासी 58 वर्षीय विनय वर्मा की दिल्ली गेट में दुकान थी। वह ऑर्डर पर ज्वैलरी बनाते थे। उन्होंने एके ज्वैलर्स के लिए जेवर बनाए थे। इसमें मिली कमी और सोने की गुणवत्ता को लेकर सर्राफ अनुज गोयल और उसके पिता अमित गोयल विनय से अभद्रता की थी। परिजनों ने आरोप है कि दोनों ने विनय को कई घूंसे मारे, जिससे वह बेहोश होकर गिर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now