Top News
Next Story
NewsPoint

शादीशुदा प्रेमिका संग OYO होटल में गया प्रेमी, 4 घंटे तक नहीं खुला कमरा, दरवाजा खुलते ही…

Send Push
The lover went to OYO hotel with his married girlfriend, the room did not open for 4 hours, as soon as the door opened…

Couple Found Dead In OYO Hotel: दिल्ली के जाफराबाद में OYO होटल में 2 लोगों के शव मिले हैं. मृतकों की पहचान शादीशुदा प्रेमिका आयशा और उसके प्रेमी सोहराब के रूप में हुई है. पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने खुद की जिंदगी खत्म करने की बात लिखी हुई है.

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने बताया कि 27 अक्टूबर की रात को 08 बजकर 05 मिनट पर बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास Oyo होटल किंग्स स्टे की तीसरी मंजिल में कमरा नंबर 302 में 2 डेडबॉडी के होने की जानकारी मिली. पुलिस को जांच के बाद पता चला कि सोहराब मेरठ का और आयशा बसंत कुंज की रहने वाली थी. इन्होंने दोपहर 1:02 बजे OYO होटल में चेक इन किया था.

4 घंटे के लिए किया बुक
दोनों ने 4 घंटे के लिए कमरा बुक किया था. लेकिन समय पूरा हो जाने के बाद भी जब वे बाहर नहीं आए तो शाम करीब 7:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया
पुलिस ने पहुंच कर देखा तो काफी हैरान कर देने वाला दृश्य था. सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया. आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी मिली. उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान थे. पुलिस ने आशंका जताया है कि अपनी प्रेमिका की हत्या के बाद सोहराब (प्रेमी) ने खुदकुशी की है.

मिला सुसाइड नोट
आयशा के बगल वाले बिस्तर पर आधे पेज का (हिंदी में) सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है, ‘दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया.’

आयशा के पति से हो रही पूछताछ
क्राइम ब्रांच की टीम और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई है. रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. आयशा के 2 बच्चे हैं, एक 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है, जबकि उसका पति मोहम्मद गुलफाम (28 साल) जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है. आयशा के पति से भी पूछताछ की जा रही है. कल पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सोहराब (मृतक) के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. आगे की जांच जारी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now