Top News
Next Story
NewsPoint

शादी के बाद दूल्हे ने नहीं दुल्हन ने मनाई सुहागरात, दूल्हे के हर अरमान को किया पूरा, लेकिन रह गई बस एक बात की कमी और फिर…..

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर में एक बड़ा कांड सामने आया है। जिसके बाद हर कोई हैरान परेशान हैं। सबसे ज्यादा परेशान तो दूल्हा हैं जो शादी करके आया और उसके साथ ही ये घटना हो गई। जी हां दुल्हन ने दूल्हे को ऐसा पागल बनाया कि बेचारा अब माथा पकड़कर बेठा है।

दुल्हन शादी होने के बाद घर भी नहीं पहुंची और उसने कांड कर दिया। दूल्हे ने अपनी नई-नवेली पत्नी के इस कांड पर माथा पकड़ लिया हैं

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अलवर शहर निवासी योगेश कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। इसलिए वह दूसरी शादी करना चाहता था। योगेश ने शादी को लेकर बाबूलाल बैरवा से संपर्क किया तो बाबूलाल के द्वारा कहा गया है वह उसकी शादी करवा देगा। बाबूलाल के कहने पर योगेश और उसके परिवार के रिश्तेदार खैरथल पहुंच गए। जहां पर योगेश को बिहार की रहने वाली शोभा देवी पसंद आ गई। 65 हजार रुपए में शादी होने की बात तय हुई। इसके बाद शादी हो गई। बाबूलाल ने इस दौरान 20 हजार रुपए और मांगे तो योगेश ने कहा कि घर जाकर वह पैसे देगा।

दुल्हन ने कर दिया कांड
जब शादी होने के बाद योगेश दुल्हन को लेकर वापस आ रहा था तो मंदिर के नजदीक शोभा टॉयलेट के बहाने गाड़ी से उतरी और भाग गई। जब वह शोर मचाने लगी तो आसपास के लोग वहां मौके पर पहुंचे। जहां शोभा के द्वारा उन लोगों को कहा गया कि उसका किडनैप करके ले जाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और योगेश और उसके रिश्तेदारों को पुलिस थाने लेकर आई। दुल्हन को आश्रय गृह भेज दिया गया हैं। फिलहाल इस मामले को लेकर अब पुलिस जांच कर रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now