Top News
Next Story
NewsPoint

रात में भाई ने लगाया स्टेटस, बहन ने देखा तो भाभी को किया फोन, कमरे का दरवाजा खोला तो उड़ गए होश….

Send Push
Brother put a status at night, sister saw it and called her sister-in-law, when she opened the room’s door she was shocked

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया में एक युवक ने शनिवार देर रात अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस लगाया. रात 12 बजे उसकी बहन ने वो स्टेटस देखा तो तुरंत भाभी को कॉल की. परिवार जैसे ही शख्स के कमरे का दरवाजा खोला तो सभी के होश उड़ गए. युवक ने खुदकुशी कर ली थी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पूरा मामला हरपुर पुरानी बस्ती मोहल्ला का है. बताया जा रहा है कि 38 साल का अनीश मिश्र उर्फ डमडम अपने परिवार के साथ यहां रहता था. शनिवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया. परिवार को लगा कि वो सो रहा है. इस बीच उसकी बहन जो कि शादीशुदा है उसने रात को करीब 12 बजे डमडम का व्हाट्सएप स्टेटस देखा. भाई का स्टेटस देख बहन के होश उड़ गए.

व्हाट्सएप स्टेटस पर डमडम ने लिखा था कि मेरी मौत बस एक इत्तेफाक है. इसे देखते ही बहन ने तत्काल अपनी भाभी को फोन कर पूरी बात बताई. फिर घर वाले दौड़कर डमडम के कमरे में पहंचे तो डमडम का शव फंदे से लटका मिला. डमडम का शव देख पत्नी रीना सहित सभी चीख-पुकार मचाने लगे. शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी वहां पहुंचे. लोग उसे अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन डमडम की माैत हो चुकी थी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now